आखिर क्यों रेखा ने कहा- 'प्यार का इंतजार तो है, लेकिन नहीं है उसका नाम लेने की इजाजत'
आखिर क्यों रेखा ने कहा- 'प्यार का इंतजार तो है, लेकिन नहीं है उसका नाम लेने की इजाजत'
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रेखा का जादू आज भी वैसा ही हैं, जैसा पुराने समय में हुआ करता था। बड़े पर्दे के पश्चात् रेखा अब छोटे पर्दे पर व्यक्तियों को दिल धड़काने आ रही हैं। ऐसी खबरें हैं, परन्तु सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल, टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्रेम में' से रेखा के एक प्रोमो में रेखा दिखाई दी, जिसके पश्चात् लोगों ने कयास लगाने आरम्भ कर दिए कि वह टीवी नें डेब्यू करने जा रही है, परन्तु सच्चाई ये कि वह केवल इस शो के प्रमोशन कर रही हैं। 

वही प्रोमो वीडियो में रेखा अपने ही डीवा अंदाज में नजर आ रही हैं, वही अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में स्टार प्लस ने शो का प्रोमो साझा किया है, जिसमें रेखा अपना लोकप्रिय सांग- 'गुम है किसी के प्यार में दिल सुबह-शाम' गुनगुना रही है। तत्पश्चात, रेखा कहती हैं- 'आप लोग ये सोच रहे होंगे न कि मैं यह सांग स्टार प्लस पर क्यों गुनगुना रही हूं। दरअसल, ये सांग मेरे दिल के बेहद करीब है। इसमें कही एक कसक छुपी हुई है, जहा प्रेम का इजहार तो है परन्तु उसका नाम लेने की अनुमति नहीं है।'

वही प्रोमो में रेखा आगे कहती हैं, 'जब दिल किसी के प्यार में प्रातः शाम गुम रहे तो मोहब्बत इबादत बन जाती है। इस सांग ने विराट की लव स्टोरी को जन्म दिया है, जहां फर्ज की मार्ग चलते उसने अपने प्यार की कुर्बानी दे दी है।' वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। लोकप्रिय पैपराजी विरल भयानी ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस पर 5 अक्टूबर से आरम्भ हो रहा है। वही इस वीडियो में रेखा बहुत खूबसूरत लग रही है।

सिनेमाहॉल खुलने पर अभिषेक बच्चन ने जताई ख़ुशी, ट्रोलर्स ने कसा तंज

कल अनशन पर बैठेंगे सुशांत के दोस्त, आज करेंगे पदयात्रा

वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे अनुराग कश्यप, पायल घोष ने लगाया है 'दुष्कर्म' का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -