सिनेमाहॉल खुलने पर अभिषेक बच्चन ने जताई ख़ुशी, ट्रोलर्स ने कसा तंज
सिनेमाहॉल खुलने पर अभिषेक बच्चन ने जताई ख़ुशी, ट्रोलर्स ने कसा तंज
Share:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन की भांति बेहद सक्रीय रहते हैं। हाल ही में अनलॉक 5 के तहत 15 अक्टूबर से सिनेमाहॉल के ओपन होने की खबर मिलने के पश्चात् उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, परन्तु यूजर्स ने उन पर ऐसा तंज कसा तो उन्होंने उन सभी व्यक्तियों को रिप्लाई किया तथा ऐसा सॉलिड जवाब दिया, जिसके पश्चात् ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई।

वही जूनियर बी मतलब अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके अपनी प्रसन्नता प्रशंसकों के साथ शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- इस सप्ताह की सबसे अच्छी खबर। अभिषेक के ये ट्वीट देखने के पश्चात् एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'परन्तु क्या आप फिर भी जॉबलेस नहीं रहने वाले?' इस पर अभिषेक बच्चन ने उत्तर में लिखा- दुख की बात है कि ये आपके हाथ में हैं। यदि आपको हमारा काम पसंद नहीं आएगा, हमें हमारा अगला काम नहीं प्राप्त होगा। इसलिए हम अपनी पूरी काबिलियत से शानदार काम करते हैं तथा आशा करते हैं कि सब बेहतरीन हो।

साथ ही एक अन्य ने लिखा- क्या आप वही शख्स नहीं हैं, जिन्होंने ट्वीट किया था तथा सभी को सलाह दी कि जब आप कोरोना पॉजिटिव पाए जाए तो जितना पॉसिबल हो सके घर में रहें, ट्वीट को खोद दें? इसके उत्तर में अभिषेक बच्चन ने लिखा- हां।।। मैंने 7 हफ्ते पूर्व पॉजिटिव पाया गया था। इतने वक़्त में बहुत कुछ बदल गया है। हमें अभी भी बहुत सावधान तथा अनुशासित रहना होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि गवर्मेंट ने सभी सिक्योरिटी तथा मानक एसओपी को ध्यान में रखते हुए 6 माह के पश्चात् आंशिक रूप से खुले थिएटर का निर्णय किया है। वही अभिषेक के जवाब से सभी यूजर्स की बोलती बंद हो गई।

रिया चक्रवर्ती के घर से मिली डेढ़ किलो चरस, हो सकती है जेल

वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे अनुराग कश्यप, पायल घोष ने लगाया है 'दुष्कर्म' का आरोप

अक्षय कुमार का बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी Bell Bottom

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -