कपिल का शो नहीं करना चाहते थे कृष्णा अभिषेक, यह है वजह
कपिल का शो नहीं करना चाहते थे कृष्णा अभिषेक, यह है वजह
Share:

टीवी का लोकप्रिय शो 'द कपिल शर्मा शो' सभी को बहुत पसंद आता है। इन दिनों यह शो एक तरह से सभी की जान बना हुआ है और इस शो को लेकर कई दर्शक अब तक बता चुके हैं कि यह उनकी जिंदगी में क्या अहमियत रखता है। वैसे शो के बीते शनिवार के एपिसोड में कुछ दिलचस्प खुलासे हुए जो सभी को हैरान कर गए। वैसे सभी खुलासों में सबसे दिलचस्प खुलासा यह था कि कपिल के कट्टर प्रतिद्वंद्वी कृष्णा अभिषेक शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे।

जी हाँ, वह भी इसलिए क्योंकि कृष्णा शो में एक महिला की भूमिका नहीं करना चाहते थे। जी हाँ, बीते शनिवार को शो के दौरान कपिल ने यह खुलासा किया जो सभी को हैरान कर गया। उस दौरान शो में कपिल ने उनकी पत्नी भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना को अच्छी बताया और कहा कि, 'कृष्णा एक महिला के किरदार में शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे।' वैसे कृष्णा के किरदार के बारे में बात करें तो वह शो में सपना लाल नालासोपारिया की भूमिका में नजर आते हैं। बीते शनिवार को कपिल ने बताया कि 'उनके पास पहले कलाकार के रूप में कीकू शारदा हैं जो कॉमेडी करने की वजह से जेल जा चुके हैं।'

वहीं उनके इस बात का जवाब देते हुए, शारदा ने टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी से जुड़े अपने हालिया एक्ट पर टिप्पणी की। उन्होंने इसे एक और 'रेव्लुशनरी एक्ट' बताया। केवल यही नहीं इस दौरान कपिल शर्मा ने लंबे समय से चले आ रहे शो 'सीआईडी' के किरदारों की नकल करके दर्जनों कॉमेडी एक्ट किए हैं जो बड़े बेहतरीन रहे।

पालतू डॉग की मौत से सदमे में हैं सुमोना चक्रवर्ती, शेयर किया इमोशनल नोट

मुंबई में आसिम रियाज ने लिया नया घर, पापा ने इस तरह जाहिर की अपनी ख़ुशी

अर्जुन बिजलानी ने कोरोना पॉजिटिव पत्नी के जन्मदिन पर लिया इतना बड़ा रिस्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -