मुंबई में आसिम रियाज ने लिया नया घर, पापा ने इस तरह जाहिर की अपनी ख़ुशी
मुंबई में आसिम रियाज ने लिया नया घर, पापा ने इस तरह जाहिर की अपनी ख़ुशी
Share:

चर्चित शो बिग बॉस 13 से लोकप्रिय हुए आस‍िम रियाज भले ही शो के चैम्पियन नहीं रहे, परन्तु उन्होंने करोड़ों का दिल अवश्य जीत लिया। उनकी लोकप्रियता दूसरे स्टार्स से कम नहीं है। इस बार आस‍िम मुंबई में अपने नए घर को लेकर सुखियों में हैं। जी हां, आस‍िम ने हाल ही में मुंबई में सी फेस‍िंग घर लिया है जिसकी झलक उन्होंने दिखाई थी। आस‍िम की इस सफलता पर उनके पापा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

आस‍िम ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने घर की बालकनी से सी-फेस‍िंग व्यू शेयर की थी। इस वीड‍ियो में मुंबई के समंदर का सुन्दर दृश्य दिखाई दे रहा है। उनकी इस उपलब्धि पर आस‍िम के पापा रियाज अहमद चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आस‍िम के पापा ने ट्वीट किया- 'एक पिता अपनी भावनाओं तथा उत्सुकता को उस समय नहीं छ‍िपा सकता जब उनके बच्चे अपनी मेहनत तथा जूनून से इज्जत कमाए, तो आज मुझे भी इस वीड‍ियो को देखकर बहुत खुशी मिल रही है जिसमें आस‍िम रियाज के नए घर से समंदर का दृश्य दिख रहा है, वो इसे डिजर्व करता है'। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें आस‍िम रियाज बिग बॉस 13 के फाइनल‍िस्ट रह चुके हैं। उन्होंने शो में सिद्धार्थ शुक्ला को बेहतरीन टक्कर दी थी। शो समाप्त होने के पश्चात् उन्होंने हिमांशी खुराना तथा जैकलीन फर्नांड‍िस के साथ म्यूज‍िक वीड‍ियोज भी किए। आज भी आस‍िम बहुत लोकप्रिय हैं। वही उनके घर के इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।  

अर्जुन बिजलानी ने कोरोना पॉजिटिव पत्नी के जन्मदिन पर लिया इतना बड़ा रिस्क

रश्मि देसाई के इस बेहतरीन डांस ने मचाया धमाल, फैंस बोले- 'उफ्फ...डांसिंग देसाई'

बिग बॉस में धर्मगुरु राधे मां की एंट्री को लेकर भड़के अखाड़ा परिषद, कहा- राधे मां न ही संन्यासी हैं न ही कोई साध्वी हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -