पालतू डॉग की मौत से सदमे में हैं सुमोना चक्रवर्ती, शेयर किया इमोशनल नोट
पालतू डॉग की मौत से सदमे में हैं सुमोना चक्रवर्ती, शेयर किया इमोशनल नोट
Share:

टीवी एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती आए दिन अपनी एक्टिंग और अपने बेहतरीन लुक्स के लिए चर्चाओं में बनी रहती हैं। इस समय सुमोना कई लोगों की फेवरेट हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार भी देते हैं। वैसे आज सुमोना काफी इमोशनल हो गईं हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने पालतू कुत्ते रूनी की मौत होने के बाद एक इमोशनल नोट लिखा है। आप देख सकते हैं नोट के साथ ही उन्होंने अपने प्यारे डॉगी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

जी दरअसल इन तस्वीरों में एक तस्वीर प्यारे डॉगी के फुटप्रिंट और फोटो की है जो बेहतरीन लग रही है। आप देख सकते हैं कि डॉगी की फोटो के आगे एक दीया भी जल रहा है। वहीं अपने द्वारा लिखे गए नोट में सुमोना ने रूनी के साथ बिताए पलों को भी याद किया है और नोट के साथ दो थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। अपने नोट में वह लिखती हैं, "12।5 साल।।। तुमने मेरे दिल का एक हिस्सा यू रूनी को छीन लिया है, मुझे खाली, खोखला और सुन्न कर रहा है। मेरा पहला बेबी। मै तुम्हे हमेशा प्यार करूंगी। रेस्ट इन पीस माई बॉय।"

वैसे आप देख सकते हैं शेयर की गई एक तस्वीर में वह दोनों साथ में कार में राइड कर रहे हैं और दूसरी तस्वीर में सुमोना रूनी को प्यारी भरी नजरों से देख रही हैं। वैसे सुमोना के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी इमोशनल हो गए हैं और कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं सेलेब्स को भी इस पोस्ट पर इमोशनल होते देखा जा रहा है। टीवी शो 'एफआईआर' फेम कविता कौशिक ने कमेंट करते हुए लिखा है, "अरे नहीं, तुम्हारी क्षति के लिए दुख है, एक बड़ा हग।" वहीं, एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने लिखा, "रूनी के जाने से दुखी हूं।" इसी के साथ एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने रिएक्ट किया, "मेरी बेबी वह एक खुशी जगह पर होगा, हम उसकी शांति के लिए प्रार्थना करेंगे।" इस तरह कई सेलेब्स ने ट्वीट किये हैं।

मुंबई में आसिम रियाज ने लिया नया घर, पापा ने इस तरह जाहिर की अपनी ख़ुशी

अर्जुन बिजलानी ने कोरोना पॉजिटिव पत्नी के जन्मदिन पर लिया इतना बड़ा रिस्क

रश्मि देसाई के इस बेहतरीन डांस ने मचाया धमाल, फैंस बोले- 'उफ्फ...डांसिंग देसाई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -