आम लोग ही नहीं निया शर्मा के दोस्त भी उठाते है उनके कपड़ों पर सवाल, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
आम लोग ही नहीं निया शर्मा के दोस्त भी उठाते है उनके कपड़ों पर सवाल, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने आउटफिट्स की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कई बार यह फैशन एवं मेकअप की वजह से निया ट्रोल्स के निशाने पर भी आई हैं। हाल ही में निया ने बताया कि सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि उनके फ्रेंड्स भी उन्हें कई बार फैशन को लेकर ट्रोल करते थे। 

निया शर्मा ने इंटरव्यू में कहा कि एक बार उनके फ्रेंड्स ने उन्हें अवॉर्ड फंक्शन की ड्रेस को लेकर ट्रोल किया था। यहां तक कि उनकी लिपस्टिक के कलर का भी मजाक उड़ाया था। निया के एक्स-बॉयफ्रेंड को उनकी सोशल मीडिया इमेज से दिक्कत थी। बॉलीवुड बबल संग चर्चा में निया शर्मा ने कहा, "मुझे बताया गया कि तुम ये अजीब लिपस्टिक क्यों उपयोग करती हो? यह अच्छी नहीं लगती। तुम टेलीविज़न का जाना-माना चेहरा हो। बावजूद इसके मुझे बोला गया कि तुम अवॉर्ड फंक्शन्स में नेकेड क्यों वॉक करती हो? नेकेड तो मैंने अंग्रेजी में बोल दिया, मुझे तो हिंदी में बोला गया था, वह भी मेरे फ्रेंड्स द्वारा।"

वही निया शर्मा का एक्स-बॉफ्रेंड भी उन्हें कई बार ट्रोल करता था। इसपर बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि कई लोगों को मेरी सोशल मीडिया इमेज से दिक्कत थी। मुझे समझ नहीं आता था कि आखिर कैसे यह प्राइवेट इक्वेशन को खराब करती है। सोशल मीडिया तो सोशल मीडिया होता है, उसको वहीं रहने दो न यार। निया शर्मा को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। टेलीविज़न जगत में इन्होंने अपनी विशेष जगह बनाई है। 

दीपक चौरसिया ने नशे में दी श्रद्धांजलि! लोग बोले- 'थोड़ी-थोड़ी पीया करो'

रिसेप्शन पार्टी में मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं सायंतनी घोष

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -