हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल
हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल
Share:

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट आया हुआ है। शो की कहानी में हॉस्पिटल का संजीदा माहौल दिखाया जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट हुआ है और उसकी हालत नाजुक है। इसी के चलते वह कोमा में जा सकता है। अब इन सभी के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में अनुज कपाड़िया और रुपाली गांगुली यानी #MaAn हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। आपको पता ही होगा अनुपमा के प्यार में बीते 26 साल से दीवाने अनुज की तपस्या अब सफल होने वाली है।

 

क्योंकि अब अनुपमा के मन में भी अनुज के लिए प्यार उमड़ रहा है। जी दरअसल इन दिनों अनुपमा अनुज के दर्द में तड़प रही है। ऐसे में जो वीडियो सामने आया है उसमे अनुज, शाहरुख खान के सॉन्ग 'जानम देखलो।।।' पर अनुपमा के संग रोमांटिक होता दिख रहा है। आप देख सकते हैं दोनों का यह रोमांटिक अंदाज। वैसे बीते दिन हमने देखा था कि वनराज, अनुज के लिए अनुपमा की तड़प को देखकर दंग रह जाता है।

उसके बाद वह उसे हौसला देता है कि अनुज को कुछ नहीं होगा। वहीं अब आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि अनुपमा के दिल में जो प्यार है उसका अहसास उसे कोई और नहीं बल्कि खुद एक्स हसबैंड वनराज कराने वाला है। वनराज अनुपमा से जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए कहेगा। फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही ये वायरल हो गया है और लोग अनुपमा को अनुज का होने के लिए कह रहे हैं। कई लोग वनराज को अच्छा बता रहे हैं तो कई लोग अनुपमा को अनुज से शादी करने के लिए कह रहे हैं।

बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन में जेठालाल ने गाया गाना, वीडियो वायरल

BB15: राखी को पति रितेश ने दी पप्पी, शर्म से लाल हुई अदाकारा

खुशखबरी: माँ बनने वाली हैं भारती सिंह, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -