रिसेप्शन पार्टी में मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं सायंतनी घोष
रिसेप्शन पार्टी में मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं सायंतनी घोष
Share:

टीवी की नागिन सायंतनी घोष ने बीते दिनों ही अपने बॉयफ्रेंड अनुराग तिवारी के साथ सात फेरे ले लिए हैं। आप सभी को बता दें कि सायंतनी घोष ने बड़ी ही सादगी के साथ शादी की है। अब इन सभी के बीच सायंतनी घोष ने एक सिम्पल सी रिसेप्शन पार्टी भी दे डाली है। जी हाँ और उस दौरान के फोटोज सामने आ चुके हैं। जी दरअसल, हाल ही में मिली जानकारी के तहत सायंतनी घोष ने जयपुर में एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था और अब हम आपको सायंतनी घोष के रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

आप देख सकते हैं तस्वीरों में सायंतनी घोष अपने पति की आंखों में खोई नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में ये जोड़ा परफेक्ट लग रहा है। आप देख सकते हैं रिसेप्शन में सायंतनी घोष मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं। तस्वीर में साफ़ दिख रहा है कि शादी के सायंतनी घोष कितनी खुश है। वहीं रिसेप्शन पार्टी में अनुराग तिवारी ब्लैक कलर की शेरवानी में पोज देते नजर आए। एक तस्वीर में अनुराग तिवारी, सायंतनी घोष को कड़ी टक्कर दे रहे हैं क्योंकि दोनों का लुक कमाल का है। अब इस समय सोशल मीडिया पर सायंतनी घोष के रिसेप्शन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। दोनों के फैंस सायंतनी घोष को शादी की बधाई दे रही हैं।

आप सभी देख सकते हैं सायंतनी घोष अपने रिसेप्शन में पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी पहनकर पहुंची थीं। इसके साथ सायंतनी घोष ने मैचिंग ज्वैलरी कैरी की है और खुद को बेस्ट बनाया। आपको पता हो सायंतनी घोष ने अपने होमटाउन कोलकाता में जाकर शादी की थी और शादी में परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे।

भारत के वो 5 सबसे खूबसूरत हिल स्टेशन जहाँ जाकर वापस नहीं आएँगे आप

अपनी पत्नी के पैर छूता है ये मशहूर सुपरस्टार, बहुत ही दिलचस्प है लव स्टोरी'

कोहली को BCCI ने पूरा सम्मान नहीं दिया..', विराट से कप्तानी छीनने पर पूर्व क्रिकेटर का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -