दीपक चौरसिया ने नशे में दी श्रद्धांजलि! लोग बोले- 'थोड़ी-थोड़ी पीया करो'
दीपक चौरसिया ने नशे में दी श्रद्धांजलि! लोग बोले- 'थोड़ी-थोड़ी पीया करो'
Share:

नई दिल्ली: न्यूज़ नेशन के एंकर दीपक चौरसिया का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो उनके एक लाइव शो के दौरान का है जहाँ वह लड़खड़ाती आवाज में उटपटांग बोलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे रहे एंकर ने उन्हें एक बार जर्नलिस्ट्स तक कह दिया। आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को उनके न्यूज़ चैनल के द्वारा यूट्यूब पर अपलोड भी नहीं किया गया लेकिन उनके लाइव शो के दौरान के हाव – भाव को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनका मजाक बना रहे हैं और उन्हें कम पीने की सलाह दे रहे हैं।

प्रशांत शुक्ला (@journoPrsant) नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है- 'ये दीपक चौरसिया हैं और ये सेंस में नहीं हैं। जुबान और शब्दों का तालमेल नहीं बना पा रहे, यहां तक कायदे से बैठ भी नहीं पा रहे थे। बिपिन रावत की जगह वीके सिंह को श्रद्धांजलि दे डाली'। इसके अलावा विनोद कापड़ी ने कमेंट किया है, 'फर्जी राष्ट्रवाद का नशा जब नसों में दौड़ता है तो जुबान ऐसे ही लड़खड़ाती है और असली चेहरा बेनकाब होता है। टेलीविजन में लाइव ये हरकत तो अस्वीकार्य है ही, पर जब भारतीय सशस्त्र सेनाओं के 13 जांबाजों को श्रद्धांजलि दी जा रही हो तब ये हरकत अक्षम्य अपराध है।' इस तरह के कई यूजर्स हैं जो न्यूज़ नेशन के एंकर दीपक चौरसिया को भला-बुरा कह रहे हैं और कई ऐसे भी यूजर्स हैं जो उन्हें पीने के लिए मना कर रहे हैं क्योंकि उनका मानना है कि शराब पीकर न्यूज़ नेशन के एंकर दीपक चौरसिया ने एंकरिंग की है।

अविनाश दास (@avinashonly) नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'टीवी न्यूज़ मीडिया के स्वर्ण कॉल में शराब पीकर एंकरिंग करने के मामले में दीपक चौरसिया ने सबसे पहले बाजी मार ली हैं। अब ये चलन चल पड़ेगा। देखते हैं दीपक को कौन देता है।' इसी तरह विराज शंकर (@virajshankar) नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, 'क्या एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया और न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन इस पर कोई एक्शन लेंगे?' कई लोग एंकर दीपक चौरसिया को थोड़ी-थोड़ी पीने की सलाह भी दे रहे हैं और उन्हें न्यूज़ नेशन से हटाने के लिए भी कह रहे हैं।

हेलीकॉप्टर क्रैश में अपनी जान गवाने वाले 6 और जवानों की पहचान, सैन्य सम्मान से होगा अंतिम संस्कार

हरिद्वार में विसर्जित होंगी CDS बिपिन रावत और उनकी पत्नी की अस्थियां, याद में बनेगा शहीद सैन्य धाम

CDS रावत के निधन पर विवादित पोस्ट करने वालों की खैर नहीं, सरकारों ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -