हिन्दू देवताओं का मजाक उड़ाने वाले मुनव्वर फारूकी को एल्विश यादव ने लगाया गले तो भड़के लोग, अब यूट्यूबर ने दी ये सफाई
हिन्दू देवताओं का मजाक उड़ाने वाले मुनव्वर फारूकी को एल्विश यादव ने लगाया गले तो भड़के लोग, अब यूट्यूबर ने दी ये सफाई
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT विनर एवं यूट्यूबर एल्विश यादव बीते कुछ दिनों से निरंतर विवादों का हिस्सा बने हुए हैं। उनका हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एल्विश एक दूसरे यूट्यूबर सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) के साथ बुरी तरह से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये मामला पुलिस तक पहुंच गया था। हालांकि एल्विश एवं सागर ने आपस में सुलह कर ली है। वहीं, एक मामला समाप्त नहीं हुआ कि एल्विश दूसरे पचड़े में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही स्टार क्रिकेट मैच के पश्चात् एक-एक करके सभी से गले लग रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग एल्विश के हिंदू होने पर सवाल उठाते हुए उन्हें ट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तत्पश्चात, अब एल्विश ने सफाई पेश की है। एल्विश ने X पर लिखा, ये ट्वीट उन लोगों के लिए है, ”जिन्होंने मेरी लास्ट वीडियो नहीं देखी एवं जिन्हें अभी भी लगता है कि मैंने मुनव्वर को गले लगाया। बल्कि स्पष्ट पता लग रहा है तथा मैं बता भी चुका हूं कि मैनें उसको आउट करने पर चिढ़ा के बोला आ गए मजे। और फिर भी लोग समझ नहीं पा रहे उसके पीछे का कॉन्टेक्स्ट।” 

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी लिखा है कि, ”तो मैं उन लोगों को कहना चाहूंगा कि मुझे मेरे हिंदू होने के सबूत देने की आवश्यकता नहीं है। आप लोग जानते हो मैंने हिंदुत्व की आवाज उठाने के लिए आज तक क्या किया क्या नहीं। फिर भी यदि नहीं समझते हैं तो मुझे दिल से खेद है। कृपा किसी के बोलने पर मैनिपुलेट न हों।” एल्विश यादव अपने ट्वीट के माध्यम से ये बात बोलना चाह रहे हैं कि उन्होंने मुनव्वर को गले नहीं लगाया है। हालांकि उनकी इस बात पर भरोसा कर पाना लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है। क्योंकि वायरल वीडियो तो कुछ और ही बोल रहा है।

कंगना रनौत ने शेयर किया PM मोदी का 10 साल पुराना वीडियो, CAA पर कही थी ये बात

'कभी-कभी पैरेंट्स का न होना 'आशीर्वाद' की तरह होता है', बेटी त्रिशाला की पोस्ट देख संजय दत्त पर भड़के लोग

घर की फिल्मों के लिए एक्सट्रा फीस लेते हैं सलमान खान, अरबाज ने बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -