कंगना रनौत ने शेयर किया PM मोदी का 10 साल पुराना वीडियो, CAA पर कही थी ये बात
कंगना रनौत ने शेयर किया PM मोदी का 10 साल पुराना वीडियो, CAA पर कही थी ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा कंगना रनौत अक्सर पीएम मोदी की प्रशंसा करती रहती हैं। अब हाल ही में शेयर की गई स्टोरी में उन्होंने CAA से जुड़ा पोस्ट किया है। कंगना ने पीएम मोदी एवं अमित शाह की एक फोटो पोस्ट की है। साथ में नरेंद्र मोदी का वर्ष 2014 का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बता रहे हैं कि नागरिकता संशोधन अधिनियम क्यों आवश्यक है। साथ ही लिखा है कि पहले CAA को जान लें तब कोई राय बनाएं।

कंगना रनौत पीएम नरेंद्र मोदी एवं उनकी नीतियों से बहुत प्रभावित रहती हैं। यह बात अक्सर उनके सोशल मीडिया स्टेटस या इंटरव्यूज में पता चल जाती है। देश में CAA लागू होने के पश्चात् वह प्रधानमंत्री मोदी का 10 वर्ष पुराना वीडियो खोज लाई हैं। इसे स्टोरी पर साझा करके लिखा है, CAA के खिलाफ कोई राय या इमोशन बनाने से पहले जान लें कि यह है क्या। ऊपर लिखा है, प्रधानमंत्री जो बोलते हैं वो करते हैं। 

वीडियो में नरेंद्र मोदी कहते हैं, पाकिस्तान से राजस्थान में 45 वर्षों से हजारों लोग आकर पड़े हुए हैं। वे भारत मां की गोद में आकर अपना सिर छिपाकर रह रहे हैं। उनको मां का प्यार चाहिए। कोई उनको भारत मां का लाल बोलने को तैयार नहीं। आपके यहां बंगाल में मथुआ समाज है, जो बांग्लादेश से आया है। भारत मां की जय करने आया है, उन्हें और कुछ लेना-पाना नहीं है। गरीब लोग हैं। 40 वर्ष हो गए उन्हें नागरिकता नहीं दी गई। आप बांग्लादेश को सब दे रहो हो, घुसपैठियों को। शरणार्थियों को कुछ नहीं दे रहे। आगे वह बोलते हैं, ये जो हमारी वोट बैंक की राजनीति है, किसी को तो वोट बैंक की राजनीति के विरुद्ध बोलना चाहिए। मैं हैरान हूं, आप जैसे लोग, टेररिजम के खिलाफ बोलो तो साम्प्रदायिक, जनसंख्या वृद्धि के लिए बोलो तो बोले साम्प्रदायिक, घुसपैठियों के लिए बोलो तो साम्प्रदायिक तो मेरे देश के लिए कौन बोलेगा भाई।

घर की फिल्मों के लिए एक्सट्रा फीस लेते हैं सलमान खान, अरबाज ने बताई वजह

मनोरंजन जगत से आई दुखद खबर, इस मशहूर स्टार का हुआ निधन

'मैं चाहती हूँ मेरे बच्चे भागकर शादी कर लें', आखिर ऐसा क्यों बोली ट्विंकल खन्ना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -