'कभी-कभी पैरेंट्स का न होना 'आशीर्वाद' की तरह होता है', बेटी त्रिशाला की पोस्ट देख संजय दत्त पर भड़के लोग
'कभी-कभी पैरेंट्स का न होना 'आशीर्वाद' की तरह होता है', बेटी त्रिशाला की पोस्ट देख संजय दत्त पर भड़के लोग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की सबसे पहली पत्नी थीं ऋचा शर्मा। संजय और ऋचा की शादी से उनकी बेटी हैं त्रिशाला। ऋचा का ब्रेन ट्यूमर के कारण निधन हो गया था। त्रिशाला की परवरिश उनके नाना-नानी ने की। संजय ने हालांकि बाद में मान्यता दत्त से शादी की तथा इस शादी से उनके 2 बच्चे हैं जिनके साथ संजय रहते हैं। इसी बीच अब त्रिशाला ने एब्सेंट पैरेंट को लेकर एक ऐसा पोस्ट लिखा है जिसके पश्चात् सोशल मीडिया पर संजय दत्त को ट्रोल किया जा रहा है।

त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'कभी-कभी माता-पिता का एब्सेंट होना एक आशीर्वाद की भांति होता है क्योंकि जो राक्षस उनके अंदर है वो उनके एब्सेंस से ज्यादा है। यह सही नहीं, मगर आप एक दिन ठीक हो जाओगे।' त्रिशाला के इस पोस्ट को देखने के पश्चात् रेड्डिट पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। किसी ने कमेंट किया कि कम उम्र में मां को खोना और फिर पिता के साथ भी अधिक वक़्त ना मिल पाना दुखी कर देता है। किसी ने लिखा कि संजय दत्त को आपको समय देना चाहिए।

बता दें कि संजय की पत्नी मान्यता के साथ त्रिशाला का अच्छा बॉन्ड है। दोनों जब भी मिलते हैं तो एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम गुजारते रहते हैं। दोनों साथ में सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा करते हैं। वहीं संजय भी उनसे मिलते हैं जब भी समय प्राप्त होता है तो ना जाने त्रिशाला का यह पोस्ट साझा करना नॉर्मल था या उनकी दिल की कोई फीलिंग। वही एक बार त्रिशाला से किसी ने पूछा कि संजय दत्त की बेटी होना आपको कैसा लगता है तो इस पर उन्होंने बोला था, नॉर्मल ही होता है। वह मेरे पिता हैं जैसे नॉर्मली सब पिता होते हैं। जब मैं उनके साथ होती हूं, ऐसा लगता है कि पापा के साथ बेस्ट टाइम गुजार रही हूं। ऐसा कुछ अलग महसूस नहीं होता।

मनोरंजन जगत से आई दुखद खबर, इस मशहूर स्टार का हुआ निधन

VIDEO! 90 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने राम मंदिर में किया ऐसा डांस, देखकर हैरत में पड़े लोग

'मैं चाहती हूँ मेरे बच्चे भागकर शादी कर लें', आखिर ऐसा क्यों बोली ट्विंकल खन्ना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -