दिव्या और वरुण का हुआ ब्रेकअप तो लोगों ने एक्टर पर लगाया इल्जाम
दिव्या और वरुण का हुआ ब्रेकअप तो लोगों ने एक्टर पर लगाया इल्जाम
Share:

टेलीविज़न की पॉपुलर जोड़ी दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेकअप हो चुका है. दोनों के ब्रेकअप से फैंस बहुत ही ज्यादा हैरान हैं. ब्रेकअप की जानकारी दिव्या ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. दिव्या ने सोशल मीडिया पर लिखा, जिंदगी एक सर्कस है. सबको खुश रखना और उनसे कुछ एक्सपेक्ट ना करना सही भी है, लेकिन अगर इससे खुद को लेकर प्यार समाप्त हो रहा है तो. मैं किसी को भी जिम्मेदार नहीं कह रही हहूँ. अब मैं अपने हिसाब से लाइफ जीने वाली हूं.

दिव्या ने आगे लिखा, जरूरी नहीं कि हर बार बड़े स्टेटमेंट्स, बहानों और वजह दिए जाएं अपने निर्णय को लेकर. उनके साथ बिताए हर पल को मैं अक्सर ही प्यार करने वाली हूँ. वह अच्छा लड़का है और हमेशा मेरा बेस्ट फ्रेंड रहेगा. प्लीज मेरे निर्णय की रिस्पेक्ट करें.

दिव्या के इस पोस्ट के उपरांत कुछ यूजर्स वरुण को ब्लेम कर रहे थे तो इस पर एक्ट्रेस ने वरुण का सपोर्ट किया और आगे लिखा है, वरुण के करेक्टर को लेकर कोई कुछ ना बोले. हर ब्रेकअप के पीछे का कारण किसी का करेक्टर नहीं होता. वह अच्छा इंसान है. ये मेरा निर्णय है अकेले रहने का. किसी को कोई हक नहीं उनको लेकर गलत बोलने का. ऐसे फैसले लेने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है तो उसकी रिस्पेक्ट की जाए.

वैसे बता दें कि बीते माह  तक दोनों के मध्य सब ठीक था. वैलेंटाइन्स डे भी दोनों ने साथ में मनाया था. लेकिन अचानक दिव्या ने अलग होने की खबर दी. वरुण की तरफ से इस बारे में अभी कोई कमेंट नहीं आया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रश्मि संग उमर का डांस

VIDEO: कभी रणवीर को गले लगाते तो कभी आलिया संग मटकते दिखीं राखी सावंत

Video: DID लिटिल मास्टर में इस कंटेस्टेंट का डांस देख नम हुई मौनी की आँखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -