Video: DID लिटिल मास्टर में इस कंटेस्टेंट का डांस देख नम हुई मौनी की आँखें
Video: DID लिटिल मास्टर में इस कंटेस्टेंट का डांस देख नम हुई मौनी की आँखें
Share:

डांस बेस्ड रियलिटी शो 'DID लिटिल मास्टर्स' TV की विश्व का एक ऐसा पॉपुलर शो कहा जाता है, जिसमें नन्हे डांसर अपने शानदार डांसिंग स्किल्स से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. डांसिंग रियलिटी शो 'DID लिटिल मास्टर्स' एक बार फिर से TV की दुनिया में धमाकेदार दस्तक देने जा रहा है. शो के ऑन एयर होने से पूर्व ही नन्हे डांसर्स फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब हो चुके हैं. अब शो के ऐसे अद्भुत डांसर का वीडियो वायरल हो चुका है, जिसका जज्बा और हुनर देखकर आपको भी इस मासूम बच्चे पर गर्व होने वाला है. 

नन्हे बच्चे ने कायम की बड़ी मिसाल: मीडिया रिपोर्ट्स  के अनुसार शो की जज मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बच्चे के ऑडिशन का वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा कर दिया है. यकीन मानिए बच्चे का हुनर और जिंदादिली देखकर आपका भी दिल भर आएगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजस्थान के मकराना के रहने वाले नन्हे अहमद रज़ा के दोनों हाथ नहीं हैं. लेकिन फिर भी उन्होंने जिंदगी से हार नहीं मानी. वे दोनों हाथ न होने के बावजूद भी शानदार डांस से हर किसी का दिल जीत लेते है.

अहमद का डांस देखकर नम हुईं मौनी की आंखें: 'DID लिटिल मास्टर्स' के ऑडिशन में जिसने भी अहमद राजा का डांस देखा वो बस देखता ही रह गया. अहमद की जिंदादिली और डांस के लिए लगन देखकर जजेस की आंखें भी भर आई. हमें यकीन है कि अहमद का डांस और हौसला देखने के उपरांत आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. 

अहमद के पिता कहते हैं- लोग उन्हें कहते थे कि उनका बेटा कुछ करने वाला नहीं है, इसे अनाथ आश्रम में भेज दो. लेकिन मैंने बोला क‍ि इसको डांसर बनाकर छोड़ूंगा. बच्चे का डांस देखकर रेमो कहते हैं- आज पता चला मैं कितना छोटा डांसर हूं. वहीं, मौनी रॉय भी नम आंखों से बच्चे से कहती हैं- आप कर सकते हो तो कोई भी कर सकता है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वित्त वर्ष 2023 में दूरसंचार क्षेत्र में राजस्व वृद्धि देखने को मिलेगी

तेलंगाना के 140 छात्र यूक्रेन से लौटे

हैदराबाद में फर्जी मेडिकल रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट गिरोह का भंडाफोड़, 3 लोग गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -