इंस्टाग्राम रील पर आने लगे गंदे कमेंट तो फंदे से झूल गया 10वीं का छात्र, परिवार में मचा कोहराम
इंस्टाग्राम रील पर आने लगे गंदे कमेंट तो फंदे से झूल गया 10वीं का छात्र, परिवार में मचा कोहराम
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक 16 वर्षीय लड़के ने फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी। मृतक 10वीं का छात्र था। इस सुसाइड केस से उज्जैन के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी सनसनी फैल गई है। दरअसल, मृतक इंस्टाग्राम पर रील्स बनाया करता था। कुछ दिनों पहले ही उसने एक रील बनाई जो वायरल हो गई। उसपर चार हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि गलत कमेंट से दुखी होकर छात्र ने मौत को गले लगा लिया।

मृतक के इंस्टाग्राम पर 12 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। अपने पेज पर छात्र फैशन से जुड़े रील्स पोस्ट करता था। कई वीडियो में वो अपना मेकअप करके लड़की का लुक बनाता था। अंतिम रील उसने 12 नवंबर को शेयर किया था जिसमें वो मेकअप कर साड़ी पहने हुए नजर आ रहा है। मंगलवार को छात्र ने अपनी मां के पट्टे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने उसका मोबाइल बरामद कर लिया है। छात्र का आखिरी रील वायरल हो गया। वहां कई लोगों ने गलत तरीके के कमेंट किए। उसके पहचान को लेकर सवाल उठाए गए। कमेंट सेक्शन में भद्दी-भद्दी गालियां हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि गलत कमेंट से दुखी होकर छात्र ने आत्महत्या कर ली है। हालांकि पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, 21 नवम्बर को छात्र स्कूल नहीं गया था। शाम को जब उसकी मां लौटीं तो बेटे को फांसी पर लटका पाया। मां की चीख सुनकर पड़ोसी दौड़े आए। पुलिस को खबर दी गई। मौके पर FSL टीम के साथ पुलिस पहुंची। छात्र को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने छात्र का फोन बरामद कर लिया है। उसके सोशल मीडिया अकाउंट की तहकीकात की जा रही है। प्राप्त खबर के अनुसार, मृतक छात्र मेकअप आर्टिस्ट का भी काम करता था। वो वर्ष 2020 से काम के साथ रील बना रहा था। वो स्वयं का भी मेकअप कर रील पोस्ट किया करता था। पुलिस ने बताया, छात्र ने खुदखुशी किन कारणों से की है इसकी तहकीकात की जा रही है। तहकीकात में कोई दोषी पाया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी। मृतक की मां का कहना है कि बेटे पर किसी तरह का तनाव नहीं था।

खाटू श्याम शोभायात्रा निकाल रही महिलाओं पर मुस्लिम बच्चों ने फेंका टॉयलेट क्लीनर, पंजाब पुलिस ने दर्ज की शिकायत

पूर्व गृहमंत्री के भतीजे की ज्वेलरी शॉप से हुई करोड़ों की चोरी, पकड़ने पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां

मंच पर डांस के दौरान युवक ने उतार दिए महिला के कपड़े, देखते रहे बुजुर्ग और पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -