Share:
मंच पर डांस के दौरान युवक ने उतार दिए महिला के कपड़े, देखते रहे बुजुर्ग और पुलिस
मंच पर डांस के दौरान युवक ने उतार दिए महिला के कपड़े, देखते रहे बुजुर्ग और पुलिस

भंडारा: महाराष्ट्र के भंडारा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक युवक ने अश्लील डांस के दौरान महिला के कपड़े उतार दिए और चौंकाने वाली बात तो यह है कि मौके पर दो पुलिसकर्मी भी उपस्थित थे, मगर उन्होंने भी कोई आपत्ति नहीं जताई। सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। जैसे ही वीडियो अफसरों के संज्ञान में आया, उन्होंने तुरंत पुलिस से मुकदमा दर्ज करने को कहा। पुलिस के एक अफसर ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही कार्यक्रम से जुड़े चार आयोजकों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला तुमसर तहसील के नाकाडोंगरी का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला डांसर भीड़ के सामने डांस कर रही है। उसके साथ एक शख्स भी डांस कर रहा है। तभी युवक महिला डांसर के कपड़े उतार देता है। तत्पश्चात, लोग डांसर पर पैसे बरसाने लगते हैं। भंडारा जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में डांस कार्यक्रम आयोजित होते रहते हैं। मगर नाकाडोंगरी में जो डांस कार्यक्रम आयोजित हुआ, वहां पर अश्लीलता की हदें पार कर दी गईं। अश्लील डांस को देखने युवा से लेकर काफी आंकड़े में बुजुर्ग भी आए थे, जिनकी आयु 50 वर्ष से ज्यादा थी। इनमें से किसी ने इस अश्लील डांस पर आपत्ति नहीं जताई।

वही जैसे ही इस कार्यक्रम के बारे में अधिकारीयों को पता चला, थानेदार का ट्रांसफर कर दिया। वहीं, दो पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, आरोपी आयोजकों के खिलाफ 354, 294, 509 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, इस कार्यक्रम में जिन लोगों ने भी हिस्सा लिया था, उनको चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।

T20 इतिहास में भारत का सबसे बड़ा रन-चेज़, सूर्या और ईशान किशन के धमाकों से जीती टीम इंडिया

100 करोड़ की धोखाधड़ी में फंसे चंद्रयान-3 का मज़ाक उड़ाने वाले प्रकाश राज, ED ने भेजा समन

अचानक घर से गायब हो गई बेटी, सुबह झाड़ियों में मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -