पूर्व गृहमंत्री के भतीजे की ज्वेलरी शॉप से हुई करोड़ों की चोरी, पकड़ने पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां
पूर्व गृहमंत्री के भतीजे की ज्वेलरी शॉप से हुई करोड़ों की चोरी, पकड़ने पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा में राज्य के पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी के भतीजे प्रकाश कोठारी की ज्वेलरी शॉप पर साढ़े 5 करोड़ की चोरी की गई थी। चोरी के आरोप में रतलाम पुलिस ने गुना जिले के पारदी बदमाशों की घेराबंदी की। रतलाम पुलिस ने धरनावदा थाना इलाके के खेजड़ा चक गांव में घेराबंदी करते हुए अपराधियों की धरपकड़ की योजना बनाई। मगर जैसी ही पुलिस गांव में पहुंची तो अपराधियों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलीबारी आरम्भ कर दी। पारदी बदमाशों के पास रायफल, पिस्टल, 12 बोर बंदूक, देसी कट्टे थे। जिनके सहारे वे पुलिस पर गोलीबारी करते हुए जंगल की ओर भाग गए। हमले में बाल-बाल बची रतलाम पुलिस ने धरनावदा थाने में FIR दर्ज कराई है। 

दरअसल, जावरा में कोठारी ज्वेलरी पर 16 सितंबर की प्रातः तकरीबन 4-5 बजे के बीच 5।50 करोड़ रुपये के आभूषणों की चोरी हुई थी। CCTV फुटेज खंगालने पर पता चला कि बदमाश मोस्ट वांटेड पारदी गिरोह से जुड़े हुए हैं। फुटेज के आधार पर गंगाराम उर्फ गंगू, पवन पारदी, कालिया पारदी, मुरारी पारदी सहित अन्य अपराधियों को आरोपी बनाया। चोरी की घटना में एक पुलिसकर्मी की कार का इस्तेमाल किया गया था। पारदी बदमाश गुना से इसी कार में बैठकर रतलाम के जावरा पहुंचे थे।
 
पारदी बदमाश पूरे भारत में चोरी-डकैती करने के लिए कुख्यात हैं। गुना जिले के खेजड़ा चक, बीलाखेड़ी, कनारी चक , कनेरा सहित कुछ ऐसे गांव हैं जहां पारदी अपराधियों का डेरा। यहीं से भारत के विभिन्न प्रदेशों में जाकर अपराध घटित करते हैं। बदमाशों के पास चौबीसों घंटे अच्छा खासा असलहा हथियार भी उपस्थित रहता है। पुलिस अधीक्षक रतलाम राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि कोठारी ज्वेलर शोरूम पर हुई चोरी के अपराधियों को पकड़ने के लिए जावरा से पुलिस टीम गुना पहुंची थी। दोनों जिलों की संयुक्त टीम ने दबिश दी मगर अपरधियों ने गोलीबारी आरम्भ कर दी। घने जंगल का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए। जावरा पुलिस की रिपोर्ट पर धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। चोरी के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

शाकाहारी हिन्दू बच्ची को टीचर ने जबरन खिलाए अंडे, बीमार पड़ी दूसरी की छात्रा, कर्नाटक में शिकायत दर्ज

कार से मिले 5 करोड़ कैश किसके ? तेलंगाना चुनाव के बीच पुलिस ने की बड़ी जब्ती, 7 गिरफ्तार

मंच पर डांस के दौरान युवक ने उतार दिए महिला के कपड़े, देखते रहे बुजुर्ग और पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -