खाटू श्याम शोभायात्रा निकाल रही महिलाओं पर मुस्लिम बच्चों ने फेंका टॉयलेट क्लीनर, पंजाब पुलिस ने दर्ज की शिकायत
खाटू श्याम शोभायात्रा निकाल रही महिलाओं पर मुस्लिम बच्चों ने फेंका टॉयलेट क्लीनर, पंजाब पुलिस ने दर्ज की शिकायत
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के पटियाला जिले के नाभा क्षेत्र में  गुरुवार (23 नवंबर) को खाटू शाम यात्रा में भाग लेने वाली हिंदू महिलाओं के साथ मुस्लिम समुदाय के बच्चों के एक समूह ने दुर्व्यवहार किया। बच्चों ने महिला पर टॉयलेट क्लीनर फेंक दिया, जिसके बाद कहा जाता है कि महिला को कुछ गंभीर एलर्जी हो गई। रिपोर्ट्स के अनुसार, नाभा में हिंदू समुदाय ने खाटू शाम जन्मोत्सव के मौके पर शोभा यात्रा का आयोजन किया था।  रैली में सैकड़ों हिंदुओं ने भाग लिया और नाभा में एक साथ इस अवसर को मनाया।

 

हालाँकि, जब रैली सदर बाज़ार क्षेत्र में पहुँची, तो रैली में भाग लेने वाली कुछ महिलाओं के साथ मुस्लिम बच्चों द्वारा दुर्व्यवहार किया गया। मुस्लिम समुदाय के एक व्यक्ति की दुकान के बच्चों ने पास के शौचालय से टॉयलेट क्लीनर उठाया और महिलाओं पर फेंक दिया, जिससे उन्हें चकत्ते और एलर्जी हो गई। नाभा पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया और मामले में शिकायत दर्ज की। नाभा SHO ने पटियाला पुलिस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में घटना की पुष्टि की और कहा कि बच्चे मुस्लिम समुदाय के थे।

SHO ने कहा कि, 'रैली शांतिपूर्वक सदर बाजार क्षेत्र से गुजर रही थी। मुस्लिम समुदाय के कुछ बच्चों ने रैली में आई महिलाओं पर टॉयलेट क्लीनर फेंक दिया। बच्चों ने क्लीनर को एक मुस्लिम व्यक्ति की दुकान से बाहर फेंक दिया। माना जाता है कि बच्चे उसके रिश्तेदार थे। महिलाओं को गंभीर एलर्जी हो गई है। कोई अफवाह नहीं फैलानी चाहिए. इस मामले में जांच चल रही है।' उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा कुछ होने पर तुरंत पुलिस को सूचित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि, "मैं लोगों से शांति बनाए रखने और इस मामले में कोई भी अफवाह फैलाने से रोकने का अनुरोध करता हूं।"

पूर्व गृहमंत्री के भतीजे की ज्वेलरी शॉप से हुई करोड़ों की चोरी, पकड़ने पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां

मंच पर डांस के दौरान युवक ने उतार दिए महिला के कपड़े, देखते रहे बुजुर्ग और पुलिस

अचानक घर से गायब हो गई बेटी, सुबह झाड़ियों में मिली लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -