बिजनेसमैन पति ने किया एक्टिंग डेब्यू तो एक्ट्रेस को हुई जलन, बोली- 'मैं भी बिजनेस जॉइन करुँगी'
बिजनेसमैन पति ने किया एक्टिंग डेब्यू तो एक्ट्रेस को हुई जलन, बोली- 'मैं भी बिजनेस जॉइन करुँगी'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी अंकिता लोखंडे टेलीविज़न का बड़ा नाम हैं। अब उनके बिजनेसमैन पति विक्की जैन की भी शोबिज में एंट्री हो गई है। बिग बॉस 17 विक्की का कैमरे पर डेब्यू था। अब लगता है वो लंबी पारी खेलने के मूड में हैं। वो पत्नी अंकिता संग म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए हैं।

'ला पिला दे शराब' गाने से उनका अभिनय डेब्यू भी हो गया है। इंडस्ट्री का हिस्सा बन विक्की बहुत खुश हैं, तो क्या अंकिता का भी उनके बिजनेस में जाने का मू़ड है? अपने एक इंटरव्यू के चलते अंकिता ने मस्ती में कहा कि वो भी पति का बिजनेस जॉइन करेंगी। अंकिता बोलती हैं- मैंने सोचा है अब मुझे भी जाना पड़ेगा इस बिजनेस में। किसी को क्यों आने दूं मैं (एक्टिंग में), मुझे भी जाना चाहिए वहां (बिजनेस में)।

इस पर विक्की ने मजेदार जवाब दिया। वो बोले- अरे ये बोलेगी कि मैं मजदूरी क्यों करूं, तुम करलो। मैं यहीं ठीक हूं। फिर अंकिता ने कहा- मुझे नहीं लगता मैं वहां जाना भी चाहूंगी। मैं एक कलाकार हूं, मुझे ये सब समझ नहीं आता। विक्की जिस प्रकार मेहनत करता है, खदान में जाकर, ये वही कर सकता है मैं नहीं। मैं अपने क्रिएटिव काम में खुश हूं। वही अंकिता ने स्पष्ट कर दिया वो अभिनेत्री ही रहेंगी, बिजनेसवुमन बनने का अभी उनका कोई मूड नहीं है।

मनीषा रानी संग रिलेशनशिप पर बोले टोनी कक्कड़- 'हमने #Tonisha पर ब्रेक लगा दिया है'

'नायाब होते हैं वो मर्द जो...', फैन के सवाल का हिमांशी खुराना ने दिया शानदार जवाब

तेजस्वी प्रकाश नहीं... ये हसीना आएगी नागिन 7 में नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -