मनीषा रानी संग रिलेशनशिप पर बोले टोनी कक्कड़- 'हमने #Tonisha पर ब्रेक लगा दिया है'
मनीषा रानी संग रिलेशनशिप पर बोले टोनी कक्कड़- 'हमने #Tonisha पर ब्रेक लगा दिया है'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 के पश्चात् मनीषा रानी के सितारे बुलंदियों पर हैं। वो निरंतर किसी ना किसी प्रोजेक्ट के कारण ख़बरों में हैं। काम के बीच में उनके अफेयर के चर्चे भी होते रहते हैं। कुछ महीने पहले ही उनका नाम गायक टोनी कक्कड़ संग जोड़ा गया था। मुंबई के रेस्टोरेंट्स के बाहर दोनों को अकसर स्पॉट किया जाता था। टोनी ने मनीषा के साथ 'जमना पार' म्यूजिक वीडियो भी किया था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया।

मनीषा रानी का टोनी कक्कड़ के घर आना-जाना लगा रहता था। नेहा कक्कड़ संग भी उनका जबरदस्त बॉन्ड था। लेकिन कुछ महीनों से मनीषा और टोनी को कहीं साथ नहीं देखा गया है। क्या दोनों के बीच कोई अनबन है या फिर रिश्ते में यूंही दूरियां आ गई हैं? अपने एक इंटरव्यू के चलते टोनी कक्कड़ ने स्वयं रिश्ते का सच बताया है। टोनी कक्कड़ ने कहा- हमने थोड़े वक्त के लिए #Tonisha पर ब्रेक लगा दिया है। 

आगे टोनी कक्कड़ ने कहा- 'मुझे नहीं लगता है कि जिंदगी में कोई भी चीज ऐसी होती है, जिससे आप हमेशा के लिए नाराज हो सकते हो। करते हैं कुछ करते हैं।' टोनी कक्कड़ की बातें सुनने के बाद प्रशंसक Tonisha को फिर से साथ देखने की डिमांड कर रहे हैं। देखते हैं कि उनकी ये मुराद कब पूरी होती है।

लाइव कॉन्सर्ट के चलते बादशाह ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

जाह्नवी कपूर ने कंफर्म किया अपना रिलेशनशिप, इस शख्स को कर रही है डेट

'राम' बनने के लिए रणबीर कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -