'नायाब होते हैं वो मर्द जो...', फैन के सवाल का हिमांशी खुराना ने दिया शानदार जवाब
'नायाब होते हैं वो मर्द जो...', फैन के सवाल का हिमांशी खुराना ने दिया शानदार जवाब
Share:

जानी मानी मशहूर पंजाबी गायिका और अभिनेत्री हिमांशी खुराना का दिसंबर 2023 में आसिम रियाज संग ब्रेकअप हुआ था। धर्म की खातिर दोनों ने दूरियां बनाईं। हिमांशी अभी मूवी ऑन नहीं कर पाई हैं। उनका एवं आसिम का रिश्ता टूटने से प्रशंसकों को झटका लगा था। हाल ही में हिमांशी खुराना ने इंस्टा स्टोरी पर Q&A session रखा। यहां एक प्रशंसक ने हिमांशी से शादी पर सवाल किया।

इस पर एक शख्स ने लिखा- शादी कब करोगे, सबकी हो रही है और आपकी नहीं? जवाब में हिमांशी ने लिखा- ये इतना जरूरी मसला नहीं है। देश में इस समय वोटिंग वाला अधिक जरूरी मैटर है। यहां हिमांशी जल्द होने वाले लोकसभा चुनाव का जिक्र कर रही हैं। दूसरे एक प्रशंसक ने उनसे पूछा- आपको कैसे लड़के पसंद हैं? इसका हिमांशी खुराना ने बड़ा ही शानदार जवाब दिया। 

हिमांशी खुराना बोलती हैं- नायाब होते हैं वो मर्द जो गुस्से में भी औरत से बात करने का तरीका नहीं भूलते। हिमांशी खुराना ने ये भी बताया कि अब उनकी मेंटल हेल्थ बहुत बेहतर है। वो शांति में हैं और जिंदगी को सुकून से जी रही हैं। हिमांशी खुराना पंजाबी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। वो कई म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दी हैं। जल्द उनकी फिल्म 'हा मैं पागल हा' ओटीटी पर रिलीज होगी।

'राम' बनने के लिए रणबीर कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

बेटे अध्ययन संग कंगना रनौत के रिलेशनशिप पर बोले शेखर सुमन- 'दोनों खुश थे...'

बॉलीवुड के इस मशहूर स्टार कपल का हुआ ब्रेकअप, अदाकारा का पोस्ट देख चौंके फैंस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -