तेजस्वी प्रकाश नहीं... ये हसीना आएगी नागिन 7 में नजर
तेजस्वी प्रकाश नहीं... ये हसीना आएगी नागिन 7 में नजर
Share:

टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर का चर्चित सीरियल नागिन जब से शुरू हुआ है, इसने टेलीविज़न पर अपनी एक अलग जगह बना ली है। प्रशंसकों इनकी सीजन का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। कुछ समय पहले इसका सीजन 6 समाप्त हुआ था तथा अब नागिन 7 को लेकर खबरें तेज हो गई है। बता दें कि नागिन 7 के लिए मुख्य नागिन के किरदार के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं मगर अभी तक किसी के भी नाम के आगे मुहर नहीं लगी है। 

वही कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि अंकिता लोखंडे नागिन के किरदार में नजर आ सकती है, वहीं उनके मना करने के पश्चात् तेजस्वी प्रकाश का नाम सामने आया। हालांकि अब खबर आ रही है कि सुम्बुल तौकीर नागिन 7 के लीड एक्ट्रेस के किरदार में दिखाई देगी। अभी हाल ही में सुम्बुल तौकीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुंबई मेट्रो में यात्रा करते हुए फोटोज शेयर की। उनके कैप्शन ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या वह नागिन 7 में तेजस्वी प्रकाश की जगह ले रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "प्रो टिप: कभी भी नागिन को मेट्रो में न छोड़ें।"

वही इस पोस्ट के बाद प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में उनसे पूछा कि क्या वह कलर्स चैनल पर नागिन सीजन 7 में मुख्य किरदार निभा रही हैं। अब इन सबके बीच हाँ आपको यह भी बता दें कि निर्माताओं की भांति से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि सुम्बुल काव्या के साथ व्यस्त है तथा उसने कोई नया प्रोजेक्ट साइन किया है। 

बेटे अध्ययन संग कंगना रनौत के रिलेशनशिप पर बोले शेखर सुमन- 'दोनों खुश थे...'

बॉलीवुड के इस मशहूर स्टार कपल का हुआ ब्रेकअप, अदाकारा का पोस्ट देख चौंके फैंस!

क्या आप इन बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चों के नाम जानते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -