घर के सामने से गाडी हटाने को कहा, तो आरिफ ने भीड़ इकठ्ठा कर पिता-पुत्र को गोलियों से भूना
घर के सामने से गाडी हटाने को कहा, तो आरिफ ने भीड़ इकठ्ठा कर पिता-पुत्र को गोलियों से भूना
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि एक पड़ोसी ने पिता-पुत्र पर फायर कर दिया। पुलिस के अनुसार, गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुई बहस के बाद एक स्थानीय व्यवसायी वीरेंद्र कुमार अग्रवाल और उनके बेटे पर उन्हीं के पड़ोसी आरिफ़ और उसके दोस्तों ने गोलियां चलाई हैं। पुलिस के अनुसार, 10 से 12 राउंड फायरिंग हुई है। पुलिस मामले की छानबीनकर रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, व्यवसायी वीरेंद्र कुमार अग्रवाल बेटे सचिन और परिवार के साथ एक विवाह समारोह से यमुना विहार के सी-9 ब्लॉक स्थित अपने घर लौटे थे और अपने घर के लगभग एक जगह में अपनी कार खड़ी करने का प्रयास किया। हालांकि, उनके पड़ोसी ने पहले से ही अपनी गाड़ी मौके पर खड़ी कर रखी थी। जब अग्रवाल ने अपने पड़ोसी से कार हटाने के लिए कहा, तो इस पर उनका विवाद हो गया। पड़ोसी आरिफ ने अपने कुछ सहयोगियों को कॉल किया और आखिरकार उन्होंने अग्रवाल परिवार पर फायरिंग करना शुरू कर दीं। वीरेंद्र कुमार अग्रवाल के सीने में दो गोलियां लगीं है। दोनों गंभीर रूप से घायल हैं और पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है।

इस मामले में पीड़ित के बेटे सौरभ अग्रवाल ने बताया है कि उनके पिता और भाई कल रात जब एक शादी से लौटे, तो उनके घर के बाहर पार्किंग की जगह पर किसी और की कार खड़ी हुई थी। जब उन्होने अपने पड़ोसी आरिफ़ से इस गाड़ी को यहां से हटाने को कहा, तो वह इसका विरोध करने लगा। सौरभ अग्रवाल ने जानकारी दी है कि मेरे पिता जी उनसे सिर्फ गाड़ी हटाने का अनुरोध कर रहे थे। उन्होने मेरे पिता को गाली दी। 10-15 लोग जमा हुए और उन्होंने मेरे पिता और भाई पर गोली चला दी, जिसमें मेरे पिता और भाई घायल हुए हैं जिनका उपचार जारी है। मेरे पिता की स्थिति नाजुक है।

'मुस्लिम बनकर अपनी बेटी की शादी मुझसे कर वरना...', आरोपी शहज़ाद की तलाश में जुटी पुलिस

नौकरी और शादी का झांसा देकर नाबालिग टीचर का रेप करता रहा स्कूल संचालक, हुई उम्रकैद

बजरंग दल के लोगों ने जिंदा जला दिए 2 गौ तस्कर! पुलिस ने दर्ज किया केस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -