नौकरी और शादी का झांसा देकर नाबालिग टीचर का रेप करता रहा स्कूल संचालक, हुई उम्रकैद
नौकरी और शादी का झांसा देकर नाबालिग टीचर का रेप करता रहा स्कूल संचालक, हुई उम्रकैद
Share:

पटना: छुट्टी होने के बाद स्कूल का संचालक, वहीं कार्यरत एक नाबालिग टीचर का शारीरिक शोषण करता था। स्कूल संचालक ने नाबालिग टीचर को विवाह का झांसा दिया था। इतना ही नहीं, उसने नाबालिग टीचर से यह भी कहा था कि उसकी बात मानती रही, तो नौकरी पक्की कर देगा। कुछ दिन बाद पीड़िता को मालूम हुआ कि स्कूल संचालक पहले भी कई लड़कियों को शादी और नौकरी का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बना चुका है। यह पता चलते ही पीड़िता के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने स्कूल जाना बंद कर दिया। मामला सरायकेला का है। 

नाबालिग ने स्कूल छोड़ा तो संचालक ने उसे धमकियाँ देना शुरू कर दिय। आरोपी उसे स्कूल बुलाकर उसका बलात्कार करता रहा। ऐसे में स्कूल संचालक के डर के कारण पीड़िता गांव में जाकर रहने लगी। तब आरोपी स्कूल संचालक ने फर्जी फेसबुक ID बनाकर उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया में डाल दी। जिसके बाद तंग आकर आखिरकार पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराया।

शादी और नौकरी का झांसा देकर नाबालिग का बलात्कार करने के आरोप में सरायकेला के आदित्यपुर (सतबहनी) स्थित न्यू आइडियल पब्लिक स्कूल के संचालक मुन्ना प्रसाद को अरेस्ट कर लिया है। उसके बाद आरोपी को सरायकेला एडीजे-1 अमित शेखर की कोर्ट में पेश क्या गया, जहाँ से उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गई। 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

बजरंग दल के लोगों ने जिंदा जला दिए 2 गौ तस्कर! पुलिस ने दर्ज किया केस

फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव, मचा हड़कंप

पति की हत्या कर नदी में फेंकी लाश, पत्नी-प्रेमी समेत 5 गिरफ्तार  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -