Share:
बजरंग दल के लोगों ने जिंदा जला दिए 2 गौ तस्कर! पुलिस ने दर्ज किया केस
बजरंग दल के लोगों ने जिंदा जला दिए 2 गौ तस्कर! पुलिस ने दर्ज किया केस

भिवानी: हरियाणा के भिवानी में जली हुई बोलेरो में 2 कंकाल प्राप्त होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अब इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। कहा जा रहा है कि गौ तस्करी के इल्जाम में दो व्यक्तियों को पहले मारा-पीटा गया, फिर उन्हें जिंदा जला दिया गया। इस वारदात को अंजाम देने का इल्जाम बजरंग दल से जुड़े कार्यकर्ताओं पर लगाया गया है। मृतक के चचेरे भाई इस्माइल ने इस मामले में राजस्थान पुलिस में नामजद FIR दर्ज कराई है। 

वही हरियाणा के भिवानी में लोहारू थाना क्षेत्र के गांव बारवास में पुलिस की कई टीम के आला अफसर एवं FSL की टीम मौके पर तहकीकात के लिए पहुंची। पुलिस की टीम गाड़ी के चेचिस नंबर के आधार पर बोलेरो का रजिस्ट्रेशन नंबर पता करने का प्रयास कर रही थी।
मौके पर उपस्थित पुलिस अफसर ने बताया कि जली हुई गाड़ी देखकर गांव के लोगों ने डायल 112 पर सूचना दी थी। इसी बीच पुलिस के पास मृतकों का चचेरा भाई खालिद पहुंचा एवं उसने घटना की खबर दी। तब पुलिस को मामले का पता चला एवं हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

भरतपुर जिले में भोपालगढ़ थाना क्षेत्र के गांव घाटमीका के रहने वाले खालिद ने गोपालगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उसने बोला कि उसके चचेरे भाई जुनैद एवं नासिर 15 फरवरी की सुबह लगभग 5 बजे अपनी बोलेरो गाड़ी संख्या HR28E7763 से अपने किसी काम से हरियाणा के फिरोजपुर झिरका गए थे। खालिद ने बताया कि प्रातः लगभग 9 बजे वह एक चाय की दुकान पर चाय पी रहा था। वहीं एक अजनबी ने बताया कि आज सुबह वक़्त लगभग 6 बजे दो आदमी एक बोलेरो गाड़ी में बैठकर गोपालगढ़ के जंगल में से जा रहे थे। उन्हें 8 से 10 अज्ञात अपराधियों ने बुरी तरह मारा है, जो गंभीर तौर पर घायल हो गए थे। मार-पीट करने वाले लोग जुनैद एवं निसार को उनकी ही बोलेरो गाड़ी में ले गए। बाद में उन्हें जिंदा जला दिया।

टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने अपने पद से क्यों दिया इस्तीफा ?

मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना में हुई अनोखी शादी, गोद में उठाकर लाना पड़ा 75 का दूल्हा

पांच दिवसीय दौरे पर बरेली पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, आज से बैठकों का दौर शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -