कार हटाने को कहा तो भड़की स्कूल टीचर, युवक के सीने में घोंप डाला चाकू
कार हटाने को कहा तो भड़की स्कूल टीचर, युवक के सीने में घोंप डाला चाकू
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला अध्यापिका ने मामूली बात पर अपना आपा खो दिया तथा विद्यालय परिसर में लगी कार हटाने की बात को लेकर एक शख्स के सीने में चाकू घोंप डाला। पुलिस ने महिला अध्यापिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोतीपुरा मिडिल स्कूल परिसर का यह मामला है। कार को लेकर इतना झगड़ा बढ़ गया कि एक महिला अध्यापिका ने मोहल्ले के ही युवक के साथ मारपीट कर उसके सीने में चाकू मार दिया। घटना के प्रताप आनंद नाम के युवक को जिला चिकित्सालय के ICU में इलाज किए भर्ती किया गया है।

वहीं, पीड़ित चोटिल युवक की रिपोर्ट पर खरगोन कोतवाली पुलिस ने मिडिल स्कूल में पढ़ाने वाली महिला अध्यापिका भारती मालवीय के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। इस मामले को खरगोन कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई ने बताया कि मोतीपुरा स्कूल के सामने कार लगाने की बात पर टीचर ने नुकीली वस्तु से हमला कर दिया था। महिला अध्यापिका के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया है।

चोटिल युवक प्रताप आनंद का कहना है कि हमारे यहां परिवार में गमी हो गई थी। इस के चलते घर के लोगों को नहाने के लिए स्कूल के पास खड़ी कार को हटाने का बोला तो अध्यापिका ने चाकू मार दिया। वहीं, एसपी दफ्तर में युवक के खिलाफ शिकायत करने पहुंची महिला अध्यापिका भारती मालवीय ने बताया कि महिला अध्यापिकाओं एवं प्रधान पाठक के सामने अश्लील गालियां देते हुए शख्स ने स्कूल के परिसर में खड़ी मेरी कार पर पत्थर फेंक दिया। इसी के चलते मेरे हाथ में फल काटने के लिए चाकू रखा था, जो गुस्से में युवक को लग गया। मेरी चाकू मारने की नीयत नहीं थी।   

इंदौर के MY अस्पताल में डॉक्टरों की 'गुंडागर्दी', मरीज के साथ आए 12 वर्षीय बच्चे की बेरहमी से पिटाई, वीडियो बना रहे शख्स को भी किया घायल

भारत में इन जगहों पर जाना खतरे से खाली नहीं, इन लोगों को नहीं बनाना चाहिए प्लान!

टाइगर जिन्दा है..! जयराम रमेश को 2024 में कांग्रेस की जीत का भरोसा, बोले- इतिहास खुद को दोहराएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -