Filmfare Award 2020: असम के इस शहर में सजेगी ​बॉलीवुड सितारों की महफिल

Filmfare Award 2020: असम के इस शहर में सजेगी ​बॉलीवुड सितारों की महफिल

भारत का सबसे च​र्चित अवॉर्ड्स शो ऐमजॉन फिल्मफेयर 2020 पूर्वोत्तर राज्य असम में होने जा रहे हैं. 15 फरवरी को होने वाली अवॉर्ड सेरेमनी में बॉलिवुड के बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. अवॉर्ड शो का टेलिकास्ट अगले ही दिन यानी 16 फरवरी रविवार को कलर्स टीवी पर होगा. प्रसारण भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से होगा. खबरें हैं कि इस सेरेमनी को बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान और विकी कौशल होस्ट करेंगे. सेरेमनी गुवाहाटी के इंदिरा गांधी ऐथलेटिक्स स्टेडियम में होगी.

BB13 : बिगबॉस में फिनाले से पहले एक और ट्वीस्ट, छह कंटेस्टेंट्स बने फाइनलिस्ट

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि असम के शहर गुवाहाटी में होने जा रहे सिनेमा के सबसे बड़े अवॉर्ड शो की सेरेमनी में सभी बड़ी बॉलिवुड के सितारें भाग लेंगे. इस बार के ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स थोड़ा अलग हैं. इसकी दो वजहें हैं. पहला तो इस बार इनका आयोजन मुंबई में ना होकर असम में हो रहा है और दूसरा कि इस बार फिल्मफेयर ने टेक्निकल और शॉर्ट फिल्म्स के लिए अलग से सेरेमनी आयोजित की है. टेक्निकल और शॉर्ट फिल्म्स मुंबई में पहले ही आयोजित की जा चुकी है और इंडस्ट्री के बेस्ट टेक्निशियन्स और शॉर्ट फिल्म्स के विनर्स को सम्मानित किया जा चुका है. 

BB13 : अरहान के बेघर होते ही रश्मि से खुलेआम रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला

अगर आपको नही पता तो बता दे कि सितारों से सजने वाली इस सेरेमनी में लव आजकल-2 के लीड स्टार कार्तिक आर्यन शाहरुख खान और सलमान खान के 90s के गानों पर परफॉर्म करेंगे. इन अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेशन्स पहले ही फाइल किए जा चुके हैं. बेस्ट फिल्म की बात करें तो छिछोरे, गली बॉय, मिशन मंगल और उसी: द सर्जिकल स्ट्राइक में टक्कर है. वहीं लीड रोल में बेस्ट मेल ऐक्टर के लिए अक्षय कुमार, रितिक रोशन, शाहिद कपूर, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह और विकी कौशल में टक्कर है.

पुल के पास इस शख्स से लिपटकर मस्ती करती नजर आई मोनालिसा

BB13 : ऐसे बना आसिम इंटरनेशनल स्टार, सिद्धार्थ नहीं दे पाएंगे टक्कर

BB13 : सिद्धार्थ और असीम में से कौन होगा विनर, फैंस के बीच लगी होड़