पुल के पास इस शख्स से लिपटकर मस्ती करती नजर आई मोनालिसा
पुल के पास इस शख्स से लिपटकर मस्ती करती नजर आई मोनालिसा
Share:

टीवी जगत की लोकप्रिय अदाकारा मोनालिसा अपने बोल्ड लुक के लिए सोशल मीडिया पर काफी मशहुर है. मोनालिसा ने ​टीवी शो नजर में महत्वपूर्ण किरदार अदा किया है. उनके डायन के किरदार को हर कोई पंसद कर रहा है. टीवी के अलावा भोजपुरी सिनेमाजगत में 125 से ज्यादा फिल्मों में रवि किशन, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ समेत अन्य भोजपुरी स्टार्स के साथ हॉटनेस का जलवा बिखेर चुकीं मोनालिसा के सेक्सी फोटो और हॉट वीडियो के साथ ही लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस को दीवाना बना दिया है. बिग बॉस और नच बलिए जैसे रियलिटी शो में अपनी अदाओं के साथ ही खूबसूरत डांस से लाखों लोगों को मदहोश करने वालीं मोनालिसा ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.

BB13: फिनाले में इस ट्विस्ट के साथ परफॉर्म करेंगे विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली

सोशल मीडिया पर मोनालिसा ने नया फोटो शेयर किया है. जिसमें वह पुल के पास अपने पति के साथ हॉट पोज देते नजर आ रही है. मोनालिसा का ये रेड हॉट लुक सोशल मीडिया पर फैंस को बहुत पंसद आ रहा है. उनके इस फोटो पर फैंस ने अच्छे-अच्छे कमेंट किए है. जिसको देखकर आसानी से मोनालिसा की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

BB13 : बिगबॉस में फिनाले से पहले एक और ट्वीस्ट, छह कंटेस्टेंट्स बने फाइनलिस्ट

अगर आपको नही पता तो बता दे कि साल 1997 में जयते फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं मोनालिसा पहले अंतरा बिश्वास के नाम से जानी जाती थीं. बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर मोनालिसा कर लिया. मोनालिसा ने हिंदी फिल्मों के साथ ही ओडिया, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, बंगाली और अन्य भाषाओं में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं. बाद में मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री और भोजपुरी फिल्म का रुख किया और उन्होंने भोजपुरी में 125 से ज्यादा फिल्में की हैं. मोनालिसा ने रियलिटी शो बिग बॉस में अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ शादी रचाई और दोनों कई फिल्मों में भी साथ दिख चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

BB13 : ऐसे बना आसिम इंटरनेशनल स्टार, सिद्धार्थ नहीं दे पाएंगे टक्कर

BB13 : सिद्धार्थ और असीम में से कौन होगा विनर, फैंस के बीच लगी होड़

BB13 : अरहान के बेघर होते ही रश्मि से खुलेआम रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -