'जो योगी सरकार ने किया, वो आज तक किसी सरकार ने नहीं किया..', ब्रजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा का बड़ा बयान
'जो योगी सरकार ने किया, वो आज तक किसी सरकार ने नहीं किया..', ब्रजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा का बड़ा बयान
Share:

लखनऊ: वाराणसी-चंदौली-भदोही स्थानीय निकाय की MLC सीट से बाहुबली बृजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी दावेदारी पेश कर रही हैं. शनिवार को मीडिया से बात करते हुए अन्नपूर्णा सिंह ने कहा कि महिलाओं के उत्थान के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामों को ही वो जीतने के बाद आगे बढ़ाएंगी. 

दरअसल, अन्नपूर्णा सिंह आज (9 अप्रैल) हो रहे MLC चुनाव को देखते हुए पोलिंग स्टेशनों के निरीक्षण के लिए निकली हुई थीं. वो वाराणसी के नगर निगम पोलिंग स्टेशन पर भी पहुंचीं, यहां बातचीत के दौरान उन्होंने महिलाओं को लेकर योगी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि महाराज जी की सरकार में जो कुछ किया गया है, वो पूर्व की किसी भी सरकार ने नहीं किया है. उन्हीं लोगों के आशीर्वाद के साथ उनके (योगी के) नक्शे कदम पर चलूंगी, क्योंकि महिलाएं सबसे आगे हैं. 

वही, जब उनसे सवाल किया गया कि आप योगी और भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि यह उनके खिलाफ की बात नहीं है, बल्कि राज्य और देश की बात है. यदि वो देश-प्रदेश के लिए अच्छा कर रहे हैं, तो मैं भी अच्छा कर सकती हूं. वहीं, MLC चुनाव में पति बृजेश सिंह पर धनबल और बाहुबल का इस्तेमाल करने के आरोप के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे इसका कुछ भी खंडन नहीं करना है, दुनिया देख रही है. जीत के प्रति आश्वस्त होने के सवाल के जवाब में अन्नपूर्णा सिंह ने कहा कि पहले से जीत का जश्न क्यों मनाया जाए, 12 अप्रैल आने दीजिए. 

क्या 'राजनीति' से सन्यास लेने वाले हैं राहुल गांधी ? बोले - मुझे सत्ता में कोई दिलचस्पी नहीं

शरद पवार के घर चप्पल फेंकने के आरोप में 107 हुए गिरफ्तार, फिर भी नहीं थम रहा आंदोलन

'मायावती ने कांग्रेस को नहीं दिया भाव..', राहुल गाँधी बोले- बसपा संग गठबंधन करना चाहते थे हम, लेकिन..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -