ये क्या हो रहा है भारती सिंह के बेटे गोला के साथ? फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज
ये क्या हो रहा है भारती सिंह के बेटे गोला के साथ? फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज
Share:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के क्यूट बेटे गोला की पहली झलक देखने की प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। अब कुछ दिनों की प्रतीक्षा और फिर आप देख पाएंगे कि भारती का क्यूट गोला आखिर कैसा नजर आता है तथा किसपर गया है। भारती ने इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली, कैसे वो अपने बेटे का चेहरा दुनिया के सामने रिवील करेंगी।

बता दे कि भारती और हर्ष लिंबाचिया के बेटे गोला का पहला फोटोशूट हो चुका है। भारती ने बेटे के पहले फोटोशूट का सफर अपने व्लॉग में बताया है। हालांकि भारती ने बेटे का चेहरा यहां भी रिवील नहीं किया है। बेटे के चेहरे पर इमोजी लगाए हैं जिससे उसका चेहरा ना नजर आए। भारती के घर पर फोटोग्राफर्स की पूरी टीम आई है। इस टीम ने ही भारती का मैटरनिटी फोटोशूट किया था। अब बच्चे का पहला शूट करने के लिए भारती ने इन्हें ही आमंत्रित किया है। 

वही भारती के इस व्लॉग में आप देख पाएंगे कि उनके बेटे गोला ने 4 लुक बदले हैं। बिहाइंड द सीन्स को देखना बहुत जबरदस्त है। शूट के चलते भारती का बेटा कभी कभी रोता भी, परेशान भी करता। मगर फिर उसे चुप कराकर सुला दिया जाता और शूट होता। भारती और हर्ष ने भी बेटे गोला संग पोज दिए हैं। मगर क्योंकि आज गोला का शूट है तो अधिक फोकस लिटिल स्टार पर ही है। भारती ने कहा कि जल्द बेटे संग शूट की फोटोज साझा करेंगी तथा बेटे का चेहरा रिवील करेंगी। वैसे इस शूट के लिए जब भारती के बेटे को तैयार किया गया तो कपल अपने बेटे को देख देखते ही रह गया। उनका बेटा इतना प्यारा लग रहा था कि भारती और हर्ष को उस पर बस प्यार ही आ रहा था।

अर्चना पूरन सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' को कहा अलविदा! अब इस मशहूर शो में आएंगी नजर

लखनऊ से आए शख्स के साथ ऐसा क्या हुआ कि कपिल शर्मा को सबके सामने मांगनी पड़ गई माफ़ी

फिर चला जुबिन नौटियाल की आवाज का जादू, रिलीज होते ही छाया ये नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -