ये क्या हुआ हो गया उर्फी जावेद को? वायरल हो रहे वीडियो को देख बोले लोग
ये क्या हुआ हो गया उर्फी जावेद को? वायरल हो रहे वीडियो को देख बोले लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद जब भी स्पॉट होती हैं लोगों के बीच तहलका मचा जाती हैं। कैसे? अपना आउटफिट से। उर्फी जावेद कुछ न कुछ अतरंगी ड्रेस पहन पैपराजी के सामने आती हैं। एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया था कि वह जहां भी जाती हैं, उनके पीआर के लोग मीडिया को बताते हैं। तब पैपराजी उन्हें कवर करने के लिए वहां पहुंचता है। इस बार उर्फी जावेद एक डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर नजर आई। इस बार उनके पीआर ने पैपराजी को टिप नहीं दी थी। पैपराजी अचानक वहां आ गया, जिन्हें देखकर उर्फी जावेद थोड़ा परेशान हो गईं।

दरअसल, हुआ यूं कि उर्फी जावेद चिकित्सक के यहां अपनी स्किन ट्रीटमेंट के लिए गई थीं। जब वह क्लीनिक से बाहर आईं तो पैपराजी ने उन्हें आवाज लगाकर कवर करना चाहा, किन्तु उर्फी जावेद पैपराजी को देखकर थोड़ा सकपका गईं। बगैर मेकअप के उर्फी जावेद वहां दिखीं। पिंक लूज ट्राउजर्स एवं क्रॉप टॉप में उर्फी जावेद स्पॉट हुईं। पैपराजी ने जैसे ही उर्फी जावेद को हेलो कहा, वह पहले तो मुस्कुराईं। तत्पश्चात, अपना चेहरा छिपाने लगीं। हेलो, अरे यार, हो गया। पैपराजी ने कहा कि उर्फी मैम आप भाग क्यों रहे हो? 

वही इतने में उर्फी जावेद अपना चेहरा छिपाने लगीं तथा बोलीं- कहां भाग रही हूं मैं। पैपराजी ने पूछा कि आपके चेहरे पर क्या हो गया तो इसपर उर्फी जावेद ने बोला कि कुछ नहीं हो रहा है। फेस ग्लो कर रहा है। पैपराजी ने कहा कि आज आपने टिपऑफ नहीं दिया। इसपर उर्फी जावेद ने कहा कि जहां-जहां जाऊं मैं आप लोगों को बताऊं कि मैं डॉक्टर के पास जा रही हूं। वही बीते दिनों उर्फी जावेद को मीडिया के सामने गुस्सा भी आ गया था। वह फोटोग्राफर्स पर बुरी तरह भड़की थीं। इवेंट में उर्फी ने स्पष्ट कहा कि कोई भी उनके ऑउटफिट पर कॉमेंट नहीं करेगा। कूल डाउन होने के बाद उर्फी ने कहा था कि किसी फोटोग्राफर ने उनके ऑउटफिट पर सोशल मीडिया पर कॉमेंट किया था, इसलिए वह नाराज हो गई थीं। जबकि वह पैपराजी के साथ बहुत प्यार से पेश आती हैं। 

'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने जा रहे है हर्षद चोपड़ा! वजह जानकर उछल पड़ेंगे फैंस

रुबीना दिलैक के पति पर लगा दूसरी महिला से संबंध बनाने का आरोप, जमकर भड़की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -