'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन
'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति 14 के आगामी एपिसोड में इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को इमोशनल होते हुए दिखाई देंगे। इस एपिसोड जारी एक प्रोमो वीडियो में अमिताभ को एक प्रतियोगी का खत पढ़ते हुए इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है। इन दिनों अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट करने को लेकर आए दिन शो के मजेदार कंटेंट के चलते सुर्खियां बंटोरते दिखाई दे रहे हैं। 

वही इस शो में हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगी के निजी जिंदगी से जुड़े सवाल ना केवल अमिताभ को बल्कि दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट डोज साबित होते हैं। हाल ही में इस गेम शो के चलते अमिताभ एक प्रतियोगी द्वारा उनके लिए लिखी गई चिट्ठी को पड़कर भावुक हो गए। यह वाकया इस शो के आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा। 

सोशल मीडिया पर कौन बनेगा करोड़पति शो का एक नया प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में ओडिशा से आई प्रतियोगी ज्योतिर्मयी मलिक अमिताभ बच्चन को अपने द्वारा लिखे गए खत को पढ़ कर सुना रही हैं। इस चिट्ठी को सुनकर अमिताभ बच्चन अचानक इमोशनल हो जाते हैं। ये प्रोमो वीडियो शो के आगामी एपिसोड के एक सेगमेंट में दिखाया जाएगा। ऐसा पहली बार नहीं है अमिताभ को पहले भी इस शो में प्रतियोगी द्वारा प्यार लुटाने को लेकर उन्हें इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है। सोनी टीवी के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- ‘ज्योतिर्मयी मलिक जी ने अपनी लिखी हुई चिट्ठी से अमिताभ बच्चन जी को इमोशनल कर दिया।’ केबीसी का ये प्रोमो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। 

रुबीना दिलैक के पति पर लगा दूसरी महिला से संबंध बनाने का आरोप, जमकर भड़की एक्ट्रेस

नए 'तारक मेहता' को देख फैंस का हुआ ये हाल, ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया

VIDEO! कपिल शर्मा को देखते ही ऐसा गाना गाने लगी हुमा कुरैशी, सुनते ही लोटपोट हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -