रुबीना दिलैक के पति पर लगा दूसरी महिला से संबंध बनाने का आरोप, जमकर भड़की एक्ट्रेस
रुबीना दिलैक के पति पर लगा दूसरी महिला से संबंध बनाने का आरोप, जमकर भड़की एक्ट्रेस
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया हैंडल पर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अक्सर अपने एक्टिव रहती हैं और अपने प्रशंसकों के साथ-साथ अपने ट्रोलर्स पर भी नजर रखती हैं। हाल ही में रुबीना को अपने बढ़े हुए वजन को लेकर बहुत ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था, मगर रुबीना ने अपनी बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोलर्स की खूब लताड़ लगाई थी। वहीं अब एक बार फिर रुबीना दिलैक ने ट्रोलर्स से तंग आकर ट्वीट किया है।

दरअसल, बीते वर्ष अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने ट्रोलर्स के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था। ये ट्रोलर लंबे वक़्त से अभिनेता और उनकी फीमेल फ्रेंड्स को टारगेट कर रहा था। फिलहाल पटियाला पुलिस ने अब ट्रोल करने वाले का पता लगा लिया है। जिसे लेकर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पेपर कटिंग की फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं अक्सर ट्रोलर्स पर ध्यान नहीं देती हूं!

किन्तु एक वर्ष के निरंतर उत्पीड़न और धमकियों के बाद, हमें पता चला कि ये (PAID) ट्रोलर्स किसी ऐसे शख्स के लिए मोहरा हैं जो हमसे बहुत नफरत करता है। वो निरंतर एक हेल स्टेट में रह रहा है और चाहता है कि हम अलग हो जाएं! क्या आप शांति से रह सकते हैं?’ इस ट्वीट से अनुमान लगाया जा सकता है कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों ट्रोलर्स से बहुत परेशान हैं। आपको बता दें कुछ वक़्त पहले रुबीना दिलैक के हस्बैंड अभिनव शुक्ला ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया था कि, ‘मुझे राहत मिली है कि ट्रोलर का पता लगा लिया गया है। बीते एक वर्ष से वह मुझे निशाना बना रहा था तथा मेरी सभी फीमेल फ्रेंड्स, परिवार वालों और परिचितों को टैग कर भद्दे कमेंट्स कर रहा था। इसके अतिरिक्त उसने मेरी फीमेल फ्रेंड्स पर मेरे साथ अफेयर का आरोप लगाया, यहां तक कि उन पर तेजाब फेंकने की धमकी भी दी’।

VIDEO! कपिल शर्मा को देखते ही ऐसा गाना गाने लगी हुमा कुरैशी, सुनते ही लोटपोट हुए लोग

'काश हवा चल जाए...', उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख फैन ने मांग ली ऐसी दुआ

उर्फी जावेद की डिजाइनर को देखकर सिर पकड़ लेंगे आप, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -