'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने जा रहे है हर्षद चोपड़ा! वजह जानकर उछल पड़ेंगे फैंस
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ने जा रहे है हर्षद चोपड़ा! वजह जानकर उछल पड़ेंगे फैंस
Share:

टीवी के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस एक नए सीजन के साथ फिर वापसी कर रहा है। हमेशा की भांति शो में इस बार भी कई स्टार्स आएंगे। अब तक जो नाम सामने आए हैं उसमे एक नाम हर्षद चोपड़ा का भी है। हालांकि हर्षद फिलहाल शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कर रहे हैं ऐसे में उनके बिग बॉस में आने पर प्रश्न खड़े हो रहे थे। शो में हर्षद, अभिमन्यु की भूमिका निभा रहे हैं जिसे दर्शकों द्वारा बहुत पसंद भी किया जा रहा है। तो ऐसे में अभिमन्यु बिग बॉस शो करेंगे या नहीं। खैर इन सब प्रश्नों के बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर प्रशंसकों को बड़ा झटका लगेगा।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, हर्षद, बिग बॉस के लिए शो ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अभिमन्यु इस शो में अपनी भूमिका से काफी बोर हो गए हैं तथा अब बिग बॉस के माध्यम से कुछ नया करना चाहते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में ना तो हर्षद और ना ही शो के निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है।

वही अब तक इस शो के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं जैसे फैजल खान, मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, चारू असोपा, राजीव सेन, नुसरत भरुचा, फहमान खान। हालांकि इनमे से किसी का नाम भी चैनल की ओर से कन्फर्म नहीं किया गया है। किन्तु कुछ दिनों पहले शो का प्रोमो सामने आया था जिससे पता चल रहा है कि इस सीजन शो बहुत जबरदस्त होने वाला है।

रुबीना दिलैक के पति पर लगा दूसरी महिला से संबंध बनाने का आरोप, जमकर भड़की एक्ट्रेस

नए 'तारक मेहता' को देख फैंस का हुआ ये हाल, ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया

VIDEO! कपिल शर्मा को देखते ही ऐसा गाना गाने लगी हुमा कुरैशी, सुनते ही लोटपोट हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -