ऐसा क्या हुआ कि खुद को थप्पड़ मारने लगे अनु मलिक, वायरल हुआ VIDEO
ऐसा क्या हुआ कि खुद को थप्पड़ मारने लगे अनु मलिक, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 13वें सीजन (Indian Idol 13) का आरम्भ हो गया है। इंडियन आइडल 13 का प्रीमियर एपिसोड बहुत बेहतरीन था। इस शो को देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। इंडियन आइडल के आरभिंक दो एपिसोड में अयोध्या से आए प्रतियोगी ऋषि सिंह एवं कोलकाता की सेंजुति दास को देखा गया। दोनों ने अपनी जबरदस्त आवाज से दर्शकों के दिलों में विशेष जगह बना ली है। हालांकि हमेशा ऐसा नहीं होता कि कोई प्रतियोगी जजों एवं दर्शकों के दिल को छू पाए।

इंडियन आइडल 13 के आरम्भ के साथ शो से जुड़ा एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो इंडियन आइडल के सीजन 11 का है। तब शो को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) एवं अनु मलिक (Anu Malik) ने जज किया था।  तीनों शो में टैलेंट की खोज करने के साथ-साथ मस्ती भी किया करते थे। इस बीच ऑडिशन राउंड के चलते अनु मलिक ने स्वयं को चांटे मारना आरम्भ कर दिया था।

इंडियन आइडल 11 के ऑडिशन के चलते एक ऐसा प्रतियोगी आया था, जिसका गाना सुनकर अनु मलिक परेशान हो गए थे। तत्पश्चात, उन्होंने स्वयं को ही थप्पड़ मारना आरम्भ कर दिया था। इतना ही नहीं, अनु की इस हैरान कर देने वाली हरकत को देखने के बाद जज नेहा कक्कड़ की चीखें निकल गई थीं। वहीं विशाल डडलानी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे। ऑडिशन में पवन कुमार नाम का एक प्रतियोगी आया था। पवन ऑडिशन रुम में एक कप में गरम पानी साथ में लाए थे। उन्होंने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का गाना बुलेया गाना आरम्भ किया। वह बिना सुर ताल के गाना गा रहे थे। इसे सुनने के पश्चात् अनु मलिक मजेदार कमेंट करने लगे तथा विशाल अपना सिर पकड़कर बैठ गए थे। नेहा कक्कड़ भी पवन की खराब गायिकी पर खूब हंस रही थीं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फार्महाउस को लेकर सैफ अली खान ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

'TV का, फिल्म का, सबका बदला लेगा मेरा फैजू', एक्टर की गोद में बैठकर बोले रणवीर

डांस करते-करते अचानक फट गई दीपिका की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -