डांस करते-करते अचानक फट गई दीपिका की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO
डांस करते-करते अचानक फट गई दीपिका की ड्रेस, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी का चर्चित सीरियल 'दीया और बाती हम' को बंद हुए कई वर्ष गुजर गए किन्तु इस सीरियल संध्या बींदड़ी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अब भी अपने सीरियल के नाम से जानी जाती हैं। इस सीरियल में संध्या की भूमिका टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह ने निभाया था। दीपिका सिंह अब टेलीविज़न सीरियल से अधिक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। आए दिन डांस के ऐसे-ऐसे वीडियो शेयर करती हैं कि प्रशंसक उनकी प्रशंसा किए बिना खुद को रोक नहीं पाते। 

वहीं अब दीपिका ने डांस करते हुए ऐसा वीडियो शेयर कर दिया कि उसके चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि डांस करते हुए दीपिका के कपड़े फट गए। इस वीडियो में आप देखेंगे कि दीपिका डांस करने में इस कदर डूबी हुई है कि उन्हें किसी बात की कोई चिंता फिकर नहीं है। इस वीडियो को देखकर लग रहा है दीपिका ने ये वीडियो लॉबी में शूट किया है। वीडियो में दीपिका जींस के साथ लॉग कुर्ता और दुपट्टा ओढ़ी हुई हैं। 

वही इस वीडियो में दीपिका 'थोड़ा तेरी आंखों पर मर गया' गाने पर झूमते हुए नजर आ रही हैं। इस गाने में दीपिका अपने हुस्न तो इस कदर लहराती दिखाई दे रही हैं कि अचानक उनका कुर्ता हील्स में फंस जाता है। तत्पश्चात, दीपिका सिंह हील्स में फंसे कुर्ते को बाहर निकालती है और कैमरे पर दिखाती है जो कि फट चुका है। इस डांस वीडियो को दीपिका सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वीडियो को साझा करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- 'मैं थोड़ा थोड़ा मूव हुई तो।।।Oops'। दीपिका सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लॉकडाउन के चलते पैसे-पैसे के लिए मोहताज हुई ये एक्ट्रेस, आज कॉल सेंटर में कर रही है काम

बचपन से इंडस्ट्री में धमाका करती रहीं रोशनी वालिया, ग्लैमरस होते ही बना ली दूरी

'आपने क्या उखाड़ लिया बीवी बनकर', चाहत पर भड़कीं उर्फी जावेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -