मुकुल रॉय की मुश्किलें बढ़ी, इस मामले में पुलिस ने भेजा नोटिस
मुकुल रॉय की मुश्किलें बढ़ी, इस मामले में पुलिस ने भेजा नोटिस
Share:

हवाला के एक मामले में कोलकाता पुलिस की विशेष टीम ने शनिवार को भाजपा नेता मुकुल राय से पूछताछ की. उनसे कालीघाट पुलिस स्टेशन में पश्चिम बंगाल की कोलकाता पुलिस ने बीजेपी नेता मुकुल रॉय से हवाला केस में पूछताछ की है. अदालत के आदेश पर पुलिस ने पूछताछ की है. बीते वर्ष कालीघाट थाने में मुकुल के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया गया था. इसके बाद पुलिस ने नोटिस भेजकर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. शनिवार को थाने पहुंचे भाजपा नेता से कोलकाता पुलिस की विशेष टीम ने घंटेभर पूछताछ की.

झाविमो का भाजपा में विलय का रास्ता साफ़, जल्द हो सकता है आधिकारिक ऐलान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस ने उनसे हवाला मामले से जुड़े कई सवाल किए. पूछताछ के दौरान भाजपा समर्थकों ने थाने के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया. एहतियातन थाने के बाहर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए थे. गौरतलब है कि बीते वर्ष रेलवे की स्थाई समिति में सदस्य बनाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में भी मुकुल राय का नाम सामने आया था. संटू गांगुली नामक एक व्यापारी ने मुकुल राय व भाजपा नेता बबन घोष के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. उस मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट ने मुकुल को राहत दी थी.

'विवेका दीपिनी महासमर्पण' कार्यक्रम में गरजे अमित शाह, राजनीति से अलग वेदों के ज्ञान पर किया धन्यवाद

भाजपा नेता मुकुल रॉय नारद टेप स्कैंडल की जांच के सिलसिले में पूछताछ का सामना करने के लिए शनिवार को सीबीआई के सामने पेश हुए. एजेंसी के सूत्रों ने यह जानकारी दी. जानकारी हो कि सीबीआई ने इस स्कैंडल की जांच के सिलसिले में आईपीएस अधिकारी एसएमएच मिर्जा को गिरफ्तार किया था. इन टेपों के 2016 में सामने आने के बाद यह पहली गिरफ्तारी थी. फुटेज में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मिलते-जुलते लोग फायदा पहुंचाने के एवज में एक फर्जी कंपनी के प्रतिनिधियों से पैसे लेते हुए नजर आए थे. 

CAA पर कपिल सिब्बल का महत्वपूर्ण बयान, कहा- कोई भी राज्य यह कानून लागू करने से इंकार नहीं कर सकता...

उत्तराखंड सरकार को लगने वाला है बड़ा झटका, 2022 में बंद होगी केंद्र से भरपाई होगी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: जारी हुई उम्मीदवारों की सूचि, बीजेपी में बढ़ी विरोध की लहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -