दिल्ली विधानसभा चुनाव: जारी हुई उम्मीदवारों की सूचि, बीजेपी में बढ़ी विरोध की लहर
दिल्ली विधानसभा चुनाव: जारी हुई उम्मीदवारों की सूचि, बीजेपी में बढ़ी विरोध की लहर
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी होते ही बीजेपी में विरोध के स्वर और भी उंचे हो गए है. वहीं विरोध नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र की दिल्ली कैंट सीट, पूर्वी दिल्ली की गांधी नगर सीट, चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र की मॉडल टाउन और उत्तर-पश्चिम लोकसभा क्षेत्र की रिठाला सीट से शुरू हुआ है. इसके साथ ही बवाना समेत अन्य विधानसभा क्षेत्रों में अंदरूनी विरोध भी कई सीटों पर शुरू हो गया है. आने वाले दिनों में भाजपा में विरोध और भड़क सकता है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि दिल्ली कैंट सीट पर अभी पार्टी ने किसी की उम्मीदवारी तो तय नहीं की है, लेकिन पूर्व विधायक करण सिंह तंवर के समर्थकों ने दबाव बनाना शुरू कर दिया है. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के निवास स्थान पर तंवर को टिकट देने की मांग को लेकर धरने पर बैठे. पार्टी कार्यकर्ताओं की मांग है कि जब मुंडका, चांदनी चौक और तिलक नगर सीट पर दो बार हारे नेताओं को टिकट दिया गया है तो करण सिंह तंवर का टिकट क्यों रोका गया है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसी तरह गांधी नगर सीट को लेकर भी विरोध शुरू हो गया है. आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में आए अनिल वाजपेई को चुनावी मैदान में उतारा है. इस सीट से भाजपा में रमेश जैन सहित पार्टी के कई और नेता भी टिकट के दावेदार थे. यह सीट भाजपा महज 7 हजार वोटों से हार गई थी. वाजपेई को टिकट दिए जाने का विरोध करने के लिए गांधी नगर से कुछ भाजपा नेताओं ने शनिवार सुबह प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचकर विरोध दर्ज कराया.

'विवेका दीपिनी महासमर्पण' कार्यक्रम में गरजे अमित शाह, राजनीति से अलग वेदों के ज्ञान पर किया धन्यवाद

झाविमो का भाजपा में विलय का रास्ता साफ़, जल्द हो सकता है आधिकारिक ऐलान

CAA के समर्थन में रैली निकालना पड़ा महंगा, 47 भाजपा नेताओं पर दर्ज हुआ मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -