कोलकाता में  ज्योतिषी ने किया एक युवती का बलात्कार, हुआ  गिरफ्तार
कोलकाता में ज्योतिषी ने किया एक युवती का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
Share:

 


चितपुर पुलिस ने एक ज्योतिषी-सह-तांत्रिक को एक युवती से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में हिरासत में लिया है। अखबार में एक विज्ञापन के बाद, पीड़िता और उसके परिवार ने आरोपी अभिजीत घोष उर्फ ​​ज्योतिष सुभाष और ज्योतिष सुभाष से उसके ताला कार्यालय में मुलाकात की, क्योंकि वे एक कठिन दौर से गुजर रहे थे।

महिला की शिकायत के अनुसार, आरोपी ने यह दावा करके उसका विश्वास हासिल किया कि वह उसके परिवार की सुरक्षा के लिए कुछ यज्ञ करेगा। महिला ने कहा कि उसे संस्कार करने के बहाने बीरभूम, बर्दवान, डायमंड हार्बर के आसपास कई स्थानों पर ले जाया गया था, जिसके दौरान उसे एक नुकीला तरल और रेजिन का सेवन करने की आवश्यकता थी। महिला ने बताया कि नशीला पेय पीने के बाद। जब उसे होश आया तो उसने महसूस किया कि उसके साथ बलात्कार किया गया है।
उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया जब आरोपी ने उसे तीसरी बार शहर छोड़ने के लिए कहा।

"आरोपी ने पीड़िता को बताया कि उसका पति बीमार है और उसकी भलाई सुनिश्चित करने के लिए कुछ करने की जरूरत है। महिला ने आरोपी के निर्देशों का पालन किया क्योंकि वह उस पर विश्वास करती थी। "उसने यज्ञ के आयोजन के लिए दो बार लगभग 20,000 रुपये का भुगतान करने का दावा किया। और कुछ पत्थर खरीदो, जो बाद में नकली साबित हुए।" पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या आरोपी के पास इसी तरह के अपराध करने का रिकॉर्ड है।

CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, दिल्ली में अब इस महीने तक मिलेगा 'मुफ्त राशन'

फरवरी में जीएसटी राजस्व में 26 प्रतिशत की वृद्धि

2 दिन दिल्ली में होगी भारी बारिश! IMD ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -