Couple Goals : इस कपल की तस्वीरों ने मचाया था बवाल, अब होने वाली है शादी
Couple Goals : इस कपल की तस्वीरों ने मचाया था बवाल, अब होने वाली है शादी
Share:

बिग बॉस के घर में आने वाले हर इंसान की किस्मत चमक जाती है फिर वो कोई नार्मल इंसान हो या फिर कोई बड़ा सेलेब. बिग बॉस का घर सभी के लिए लकी माना जाता है क्योंकि जो भी यहाँ आता है उसकी किस्मत चमकने में देर नहीं लगती. ऐसे ही बिग बॉस में नजर आई पायल रोहतगी को तो आप सभी जानते ही होंगे. पायल के बारे में खबर है कि वे जल्द ही शादी करने वाली है.

जी हाँ अभी हाल ही में ये खबर काफी मसालेदार तड़के के साथ फैलाई जा रहीं है कि पायल अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह से शादी के बंधन में बंधने वाली है. पायल और संग्राम के रिश्ते को 6 साल हो चुके हैऔर चार साल पहले दोनों ने सगाई की और खबर है कि अब दोनों शादी के लिए तैयार है.

अभी हाल ही में संग्राम ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी कि बात को खोलते हुए कहा कि उन्होंने जब सगाई कि थी तभी उन्होंने शादी का भी प्लान किया था, लेकिन किसी वजह से ऐसा ना हो पाया. अब जल्द ही संग्राम शादी कि प्लानिंग कर रहें है, उन्होंने बताया कि वे सर्दियों में शादी का प्लान कर रहें है और इस बार ऐसा जरूर होगा. संग्राम ने अपने रिलेशनशिप को बिलकुल नहीं छुपाया और बताते हुए कहा कि वे और पायल पिछले छह सालों से रिलेशन में है और ये बात संग्राम और पायल दोनों के ही घरवालों को पता है. पायल और संग्राम कि शादी कि अफवाहों का जवाब देते हुए संग्राम शादी कि प्लानिंग बता चुके है.

आप सभी को पता हो कि पायल और संग्राम पिछले साल अपने बेहद ही बोल्ड और हॉट फोटोशूट को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहें थे. दोनों कि पहली मुलाक़ात एक रियलिटी शो के वक्त हुई थी और तभी से दोनों को एक-दूजे से प्यार हो गया और दोनों ही बिग बॉस में भी नजर आए.

संग्राम को बिग बॉस सीजन 7 में देखा गया वहीँ पायल कि बात करें तो वे बिग बॉस सीजन 2 में नजर आई थी. अब देखते है कब होती है इस कपल कि शादी..?

पैसों के लिए झूठा आरोप या हुआ यौन शोषण, अर्शी खान फिर विवादों में

रियल लाइफ में भी बहुत हॉट है कुंडली भाग्य की ये अभिनेत्री

मंदिर के एक पंडित ने अर्शी खान के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -