पैसों के लिए झूठा आरोप या हुआ यौन शोषण, अर्शी खान फिर विवादों में
पैसों के लिए झूठा आरोप या हुआ यौन शोषण, अर्शी खान फिर विवादों में
Share:

बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान अब एक बार विवादों में है. एक पुजारी से पैसे लेने के आरोप में उन पर केस दर्ज हुआ है. वहीं अर्शी खान ने पुजारी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.  पुजारी का कहना है कि दो साल पहले उसने अर्शी को 40 हजार रुपए दिए थे, जिसे वह मांगने के बाद भी लौटा नहीं रही हैं. पंडित रमेश जोशी का दावा है कि बार-बार पैसों के लिए उन्होंने मॉडल से दरख्वास्त की. लेकिन उन्हें वह रकम नहीं मिली. मॉडल और बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान फिर से विवादों में हैं.

मॉडल ने इस बार मुंबई के कांदीवली में एक पुजारी पर गंभीर आरोप लगाया है. अर्शी का कहना है कि साईं धाम मंदिर के पुजारी ने उनका यौन शोषण किया है. यह प्रतिक्रिया मॉडल ने तब दी है, जब पुजारी ने उनसे उधार दिए हुए पैसे वापस मांगे थे. पुजारी का कहना है कि दो साल पहले उसने अर्शी को 40 हजार रुपए दिए थे, जिसे वह मांगने के बाद भी लौटा नहीं रही हैं. पंडित रमेश जोशी का दावा है कि बार-बार पैसों के लिए उन्होंने मॉडल से दरख्वास्त की.

लेकिन उन्हें वह रकम नहीं मिली. मंगलवार को पुजारी ने इस संबंध में समता नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पं.जोशी ने कहा, “सितंबर 2015 में मैं अर्शी और उनकी पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज से मिला था. वे दोनों अक्सर मंदिर आया करते थे. पांच दिसंबर को अर्शी ने कहा कि उनका पर्स खो गया है. इलाज कराने के लिए उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है. ऐसे में उन्होंने मुझसे 40 हजार रुपए उधार लिए थे. मगर पैसे लेने के बाद वे कभी मंदिर नहीं आए.”

रियल लाइफ में भी बहुत हॉट है कुंडली भाग्य की ये अभिनेत्री

मंदिर के एक पंडित ने अर्शी खान के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

इस तारीख से कपिल शर्मा आएँगे आपको हंसाने और गुदगुदाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -