मंदिर के एक पंडित ने अर्शी खान के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

बिगबॉस सीजन-11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. आर्शी एक विवाद के कारण चर्चाओं में बनी है. सूत्रों की माने तो एक पुजारी ने अर्शी खान पर 40 हजार रूपए ना चुकाने का आरोप लगाया है. लेकिन अर्शी भी कहा सीधे बैठने वालो में से है उन्होंने भी उल्टा पुजारी पर यौन शोषण का केस कर दिया.

रिपोर्ट्स की माने तो दो साल पहले कांदिवली के साईं धाम मंदिर के पुजारी से आर्शी खान ने 40 हजार रूपए लिए थे. पुजारी ने कई बार अर्शी से पैसे मांगे लेकिन उन्होंने आज तक उनके पैसे नहीं लौटाए जिसके बाद पुजारी ने समता नगर पुलिस स्टेशन पर अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

पुजारी ने बताया कि अर्शी खान से उनकी मुलाकात साल 2015 में हुई थी. अर्शी रोजाना मंदिर आती थी. जिसके बाद 5 दिसंबर 2015 को अर्शी और उनके पीआर ने पुजारी से ये कहकर पैसे मांगे की उनका मोबाइल और पर्स चोरी हो गया है. अर्शी ने पुजारी से कहा था कि उन्हें उस समय पैसो की बहुत दिक्कत थी और उन्हें उनके इलाज के लिए पैसे चाहिए. फिर पुजारी ने अर्शी को 40 हजार रूपए कैश दे दिए थे.

पुजारी के अनुसार पैसे लेने के कुछ समय बाद अर्शी ने मंदिर आना छोड़ दिया और उन्होंने अपना फ़ोन भी बंद कर लिया. हालाँकि कुछ दिन बाद अर्शी ने पुजारी को कॉल करके कहा भी था कि वो जल्द ही उनका पैसा लौटा देगी. अब पुजारी ने अर्शी से अपना कर्जा वसूलने के लिए पुलिस से मदद मांगी है. पुलिस ने अर्शी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जाँच भी शुरू कर दी है.

बालिका वधु की सुगना असल जिंदगी में है बेहद ही हॉट

ऑन स्क्रीन सास के साथ किन्नर बहु ने शेयर किया ये हॉट अवतार वाला वीडियो

अर्शी खान का हुआ निकाह दुल्हन बन बेहद ही खूबसूरत नजर आई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -