पटना में मौसम ने बदला अपना रंग, तेज बारिश के है आसार
पटना में मौसम ने बदला अपना रंग, तेज बारिश के है आसार
Share:

पटना: इस बात में कोई शक नहीं है कि देशभर में मानसून का आगमन हो चुका है, कई छोटे बड़े इलाकों में तेज बारिश और बर्फबारी की सम्भावना भी जताई जा रही है. वहीं बिहार की राजधानी पटना के कई जिलों में मौसम ने अचानक से अपना रंग बदल लिया है. जिसके बाद पटना में दिन में ही अंधेरा छा गया और तेज हवाएं चलने लगी है. इन सब के बीच मौसम विभाग ने आज भी कई जिलों के लिए बारिश व वज्रपात का अलर्ट जारी किया है.

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पटना में दिन में ही रात जैसा नजारा देखने को मिल रहा है. जंहा इस बात का पता चला है कि आसमान में काले-काले बादल छा गए हैं और तेज बारिश शुरू हो गई है. जिससे लोगों को उमर भरी गर्मी से राहत मिली है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि इन सब के बीच मौसम विभाग ने खगड़िया, बेगूसराय, भागलपुर, पूर्णिया, सहरसा, सुपौल, छपरा, भोजपुर, गोपालगंज, सीवान, चंपारण के क्षेत्र, मिथिलांचल के कुछ इलाके, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, शिवहर,सीतामढ़ी, भभुआ, रोहतास, औरंगाबाद, गया, जहानाबाद, अरवल, नवादा, शेखपुरा में तेज बारिश के साथ ही साथ वज्रपात का भी अलर्ट जारी किया है. वहीं लोगों से अपील की है कि जरूरत न हो तो घरों से न निकले.

आखिर क्यों पॉलीथिन पहनकर कोरोना वार्ड में काम कर रहे है कर्मचारी? समाने आया चौकाने वाला खुलासा

MP Board 10th Result 2020: जारी हुए 10वीं परीक्षा के नतीजे, ऐसे चेक करें रिजल्ट

भोपाल में फिर मिले 60 नए कोरोना संक्रमित, ग्वालियर-चंबल अंचल में सामने आए 123 केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -