भोपाल में फिर मिले 60 नए कोरोना संक्रमित, ग्वालियर-चंबल अंचल में सामने आए 123 केस
भोपाल में फिर मिले 60 नए कोरोना संक्रमित, ग्वालियर-चंबल अंचल में सामने आए 123 केस
Share:

भोपाल: पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. देश के कई राज्यों में कोरोना ने तबाही मचाई हुई है. वहीं मध्य प्रदेश में भी कोरोनावायरस का संक्रमण  तेजी से बढ़ता जा रहा है. प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार सुबह 60 नए मामले सामने आए है. नए मरीजों के साथ भोपाल में संक्रमितों की संख्या 3252 पर पहुंच गई है. यहां अभी तक 105 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, इंदौर में 4810 संक्रमित और 241 लोगों ने दम तोड़ दिया है है. राज्य में 14 हजार 357 मामले हो गए हैं. इस वक्त 2715 एक्टिव केस बचे हैं. इनमें इंदौर के 874, भोपाल 462, मुरैना 341 और ग्वालियर के 143 मरीज हैं.

इसके अलावा ग्वालियर-चंबल अंचल में शुक्रवार को कुल 1951 सैंपलों की रिपोर्ट सामने आई है, इनमें 123 संक्रमित निकले है. हालांकि सबसे ज्यादा 78 मरीज मुरैना में सामने आए है. ग्वालियर में 31, शिवपुरी में 5, भिंड में 4, दतिया में 3 और श्योपुर में दो नए मरीज मिले.

बता दें की शुक्रवार को ग्वालियर में रिकॉर्ड 31 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है. इसमें भिंड में पदस्थ बिजली कंपनी का एई अवध शर्मा, सीसीटीवी कंट्रोल रूम में पदस्थ सिपाही राहुल शर्मा, बैंक में हेड कैशियर विजय गुप्ता, निगमकर्मी उमेश गुप्ता, कार्डियोलॉजी विभाग में वार्ड ब्वाय महेंद्र कुमार के नाम शामिल हैं. अधिकांश लोगों में बीमारी के लक्षण दिखा दे रहे हैं. कुछ ऐसे भी हैं, जो संक्रमितों के संपर्क में आए थे. साथ ही सावधानी बतौर उन्होंने सैंपल दिए थे. वहीं, धौलपुर निवासी कपूर चंद जैन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है. उन्हें बुखार आ रहा था. गुरुवार को उनका जेएएच में निधन हो गया था. इसके बाद उनकी जांच की गई. इसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

मध्य प्रदेश में बसों को लेकर अब भी है असमंजस, टैक्स माफी पर अड़े

यहां पर कोरोना ने लगाईं छलांग, 102 दिन में 407 लोग निकले संक्रमित

मध्य प्रदेश में बारिश का सिलसिला हुआ शुरू, मालवा-निमाड़ में आंधी के साथ हुई भारी बरसात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -