ऐसी ड्रेस पहनकर सड़क पर निकल पड़ी उर्फी जावेद, देखने को उमड़ पड़ी लोगों की भीड़
ऐसी ड्रेस पहनकर सड़क पर निकल पड़ी उर्फी जावेद, देखने को उमड़ पड़ी लोगों की भीड़
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी कोई नया ऑउटफिट पहनकर पैपराजी के सामने आती हैं तो धमाल मच जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। उर्फी मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर ऐसे ऑउटफिट पहनकर आईं कि लोग उन्हें पलट-पलटकर देखने लगे। इस बार उर्फी जावेद अपने ऑउटफिट को लेकर इतनी अधिक क्रिएटिव हो गई हैं कि उनके ऑउटफिट को देखकर सभी हैरान हो गए। उर्फी एक बड़ी सी चूड़ी पर कपड़ा लपेटकर उसे ब्रा का स्टाइल दिया। 

हालांकि यदि आप ध्यान से देखेंगे तो आपका पता चलेगा कि उर्फी ने दस्ताने से बनी ब्रा पहनी है। उर्फी जावेद ने इस ब्रा के साथ काले रंग की स्कर्ट भी पहनी। विशेष बात है कि उर्फी की ये स्कर्ट गले में बंधी एक डोरी पर टिकी हुई है। जो कि इस वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को खुला किया हुआ है। इसके साथ ही उर्फी सटल मेकअप में और हाई हील्स पहने हुए दिखाई दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आपको बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस प्रकार के ऑउटफिट पहने दिखाई दी हों। इससे पहले भी उर्फी कई बार इस प्रकार से ऑउटफिट पहनकर लोगों को हैरान कर चुकी हैं तथा कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। इसके बाद भी उर्फी निरंतर सोशल मीडिया पर अपने ऑउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट के वीडियो साझा करती रहती हैं।  

अस्पताल में भर्ती हुए 'टीवी के राम', फैंस को लगा झटका

इस मशहूर एक्ट्रेस ने खतरे में डाली अपनी ही बच्ची की जान, वीडियो देखते ही भड़के लोग

FIR दर्ज होने के बाद भी हरकतों से बाज नहीं आ रही है पूनम पांडे, अब ऐसी ड्रेस में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -