इस मशहूर एक्ट्रेस ने खतरे में डाली अपनी ही बच्ची की जान, वीडियो देखते ही भड़के लोग
इस मशहूर एक्ट्रेस ने खतरे में डाली अपनी ही बच्ची की जान, वीडियो देखते ही भड़के लोग
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा और सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा पर सोशल मीडिया यूजर्स का खूब गुस्सा भड़का। चारू ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे साइकल चलाती दिखाई दे रही हैं। चारू ने पीठ पे अपनी बेटी जियाना को लिया हुआ है। ये वीडियो शेयर करते ही चारू ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। यूजर्स का गुस्सा ऐसा भड़का की चारू को जमकर लताड़ लगा दी। 

चारू ने बेटी को लिए साइकि‍ल चलाते वक़्त वीडियो शेयर तो कर दिया पर ये ध्यान नहीं दिया कि उन्होंने हेलमेट तो पहना ही नहीं है। चारू एक प्यार भरे सांग के साथ इस वीडियो को बनाया तथा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया और लिखा- 'हमारी एकसाथ पहली राइड रॉक राइडर पर'। चारू असोपा की पीठ पर बैठी जियाना बहुत प्यारी लग रही थीं। मगर लोगों को चारू का ये वीडियो जितना प्यारा है उतना जोखिमभरा भी लगा। 

वीडियो शेयर करते ही चारू को फटकार पड़नी शुरु हो गई। जहां कुछ लोग जियाना और चारू की बॉन्डिंग के दीवाने हो रहे थे वहीं कुछ लोगों ने चारू को लताड़ लगाते हुए लापरवाह एवं पागल तक बोलना शुरु कर दिया। ट्रोलर्स ने यहां तक बोल डाला कि चारू को अपनी बच्ची की परवाह ही नहीं है। एक शख्स ने लिखा - हेलमेट पहनों, अपनी बच्ची का ध्यान नहीं है। यदि बैलेंस छूटा तो जियाना को जमीन पर गिर कर चोट लग सकती है'। वहीं एक ने उन्हे लापरवाह मां तक बोल डाला। वही उनके इस वीडियो पर ट्रोलर्स जमकर लताड़ लगा रहे है। 

FIR दर्ज होने के बाद भी हरकतों से बाज नहीं आ रही है पूनम पांडे, अब ऐसी ड्रेस में आई नजर

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद बढ़ाई गई मीका सिंह की सुरक्षा, जानिए क्या है कनेक्शन?

बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है 'टीवी की नागिन', मशहूर एक्टर संग करेंगी डेब्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -