अस्पताल में भर्ती हुए 'टीवी के राम', फैंस को लगा झटका
अस्पताल में भर्ती हुए 'टीवी के राम', फैंस को लगा झटका
Share:

टीवी जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता नकुल मेहता (Nakul Mehta) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। बड़े अच्‍छे लगते हैं 2 (Bade Achhe Lagte Hain 2) में राम का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुए नकुल बीमार हैं। ट्रीटमेंट के लिये उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट तक होना पड़ गया। 

नकुल मेहता के प्रशंसकों को जानकर दुख होगा कि खराब तबीयत के चलते नकुल मेहता को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। हॉस्पिटल आने के बाद चिकित्सकों ने उनकी छोटी सी सर्जरी भी की है। सर्जरी कराने के बाद अभिनेता पूरी तरह रेस्ट मोड पर हैं, जिस कारण उन्होंने बड़े अच्‍छे लगते हैं 2 की शूटिंग भी रोक दी है। अब नकुल मेहता शो पर कब वापसी करेंगे। इस बात की खबर अब तक सामने नहीं आई है। 

वहीं बात यदि शो की करे, तो बडे़ अच्छे लगते हैं 2 में राम एवं प्रिया दोनों ही एक-दूसरे को प्यार करने लगे है। कपल की जिंदगी अच्छी चल रही थी। तभी राम को उसके पिता के कातिलों का पता चल जाता है। पिता के शत्रुओं के बारे में जानते ही राम चाहता है कि प्रिया अपनी मां, मिस्टर सूद एवं वरूण को पुलिस के हवाले सौंप दे। लेकिन प्रिया जानती है कि राम के पिता की हत्या में उसकी मां का कोई किरदार नहीं है। अब आने वाले समय में सीरियल की कहानी प्रिया और राम के रिश्ते को किस मोड़ पर ले जाती है। ये देखना दिलचस्प होने वाला है।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने खतरे में डाली अपनी ही बच्ची की जान, वीडियो देखते ही भड़के लोग

FIR दर्ज होने के बाद भी हरकतों से बाज नहीं आ रही है पूनम पांडे, अब ऐसी ड्रेस में आई नजर

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद बढ़ाई गई मीका सिंह की सुरक्षा, जानिए क्या है कनेक्शन? 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -