FIR दर्ज होने के बाद भी हरकतों से बाज नहीं आ रही है पूनम पांडे, अब ऐसी ड्रेस में आई नजर
FIR दर्ज होने के बाद भी हरकतों से बाज नहीं आ रही है पूनम पांडे, अब ऐसी ड्रेस में आई नजर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा पूनम पांडे (Poonam Pandey) आए दिन ऐसी ड्रेस पहनकर निकल जाती हैं कि लोगों की धड़कनें बढ़ जाती है। एक बार फिर वो बोल्ड अवतार में दिखाई दी हैं तथा इस बार तो वो नाइटी पहनकर सड़क पर घूमती दिखाई दी। पूनम पांडे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूनम का चिल अंदाज कुछ लोगों को पसंद आ रहा है तो कुछ लोगों को अजीब भी लग रहा है।

वही 'लॉकअप' फेम अदाकारा पूनम पांडे अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में पूनम पांडे को एकता कपूर के रियलिटी ओटीटी शो ‘लॉक अप’ में देखा गया था, जिसमें उनका प्रदर्शन बहुत काबिलेतारीफ रहा। तत्पश्चात, अब पूनम पांडे आए दिन बोल्ड ऑउटफिट में स्पॉट हो ही जाती हैं। हाल ही में पूनम पांडे मुंबई में चिल करने के लिए अपने घर से निकलीं तो पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का नया वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पूनम पांडे के हॉट अंदाज के जमकर चर्चे हो रहे हैं। वही कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है तथा उनकी ड्रेस को देख बोल रहे है- कि FIR के बाद भी ये बाज नहीं आ रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पूनम पांडे सफ़ेद रंग के डीप नेक शॉर्ट ऑउटफिट में दिखाई दी। ये ड्रेस शॉर्ट नाइटी की भांति लग रही है। कुछ लोगों को पूनम पांडे का इस वन पीस लुक में बहुत बोल्ड लगा तो कुछ। लुक की बात करे तो, पूनम पांडे ने न्यूड मेकअप किया है तथा चोटी बनाई है। इसके साथ ही पूनम पांडे ने अपने इस लुक को व्हाइट हाई हील्स के साथ कंपलीट किया। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है 'टीवी की नागिन', मशहूर एक्टर संग करेंगी डेब्यू

पॉपी जब्बल संग करण ग्रोवर ने रचाई शादी, तस्वीर देख चौंके फैंस

पति से परेशान साउथ की इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -