ब्लैक मोनोकनी पहन जेनिफर विंगेट ने लगाई पूल में आग, देखकर फैंस हुए मदहोश
ब्लैक मोनोकनी पहन जेनिफर विंगेट ने लगाई पूल में आग, देखकर फैंस हुए मदहोश
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल तथा गॉर्जियस अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। जेनिफर का बोल्ड और सिजलिंग अंदाज प्रशंसकों के दिलों को घायल कर देता है। जेनिफर विंगेट ने अब मोनोकनी में अपनी इतनी स्टनिंग फोटोज साझा की हैं, जिन्हें देखकर आप उनपर से निगाहें नहीं हटा पाएंगे। 

वही अपनी वेब सीरीज कोड एम की सक्सेस के पश्चात् जेनिफर थाईलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। जेनिफर ने वेकेशन से ब्लैक स्टाइलिश मोनोकनी में अपनी सुपर सिजलिंग फोटोज साझा किया हैं। वन ऑफ शोल्डर मोनोकनी में जेनिफऱ का स्वैग और किलर अंदाज देखने लायक है। जेनिफर फोटोज में स्टाइलिश अवतार में पूल में चिल करती हुई दिखाई दे रही हैं। ब्लैक मोनोकनी में जेनिफर ने अपने लुक को न्यूड ग्लोइंग मेकअप के साथ पूरा किया है। जेनिफर के बिग साइस सनग्लासेस उनके लुक को अल्ट्रा ग्लैम बना रहे हैं। 

थाईलैंड में जेनिफर अपने वेकेशन के हर पल को एन्जॉय कर रही हैं। पूल में जेनिफर की मस्ती एवं स्वैग देखकर आपका भी हॉलीडे पर जाने का मन करने लगेगा। मोनोकनी के अतिरिक्त जेनिफर दो अलग स्टाइलिश अवतार में भी दिखाई दे रही हैं। जेनिफर के सभी लुक्स एक से बढ़कर एक हैं। जेनिफर अपने वेकेशन टाइम को कितना अधिक एन्जॉय कर रही हैं, इसका अनुमान आप उनकी पोस्ट से लगा सकते हैं। जेनिफर की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में लोग जेनिफर की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। प्रशंसक कमेंट सेक्शन में तरह तरह के कमेंट कर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री पर प्यार लूटा रहे है।

'ना कश्मीरा शाह, ना सुनीता...' बल्कि इस कारण हुई थी कृष्णा-गोविंदा में लड़ाई

अविका गौर ने 14 साल की उम्र में 34 साल के इस एक्टर को किया था डेट, शादी से पहले था एक बेटा!

इस मशहूर स्टार के लिए आपस में लड़ पड़ी 2 लड़कियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -