'ना कश्मीरा शाह, ना सुनीता...' बल्कि इस कारण हुई थी कृष्णा-गोविंदा में लड़ाई
'ना कश्मीरा शाह, ना सुनीता...' बल्कि इस कारण हुई थी कृष्णा-गोविंदा में लड़ाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर गोविंदा को कृष्णा कितने प्यार हैं इसका अनुमान इसी बात से हो जाता है कि उन्होंने अपने लाडले भांजे स्वयं का ही एक नाम दिया वहीं भांजे कृष्णा के लिए मामा गोविंदा (Govinda) से बढ़कर कोई नहीं और वो उन्हें पिता का दर्जा देते हैं। किन्तु फिर ऐसा क्या हुआ कि इनके बीच 6 वर्षों की लंबी जुदाई आ गई। 6 वर्ष हो गए हैं दोनों को एक दूसरे से दूर हुए। देखना तो दूर नाम लेना तक पसंद नहीं करते। आखिर दोनों के बीच विवाद का कारण कौन था। 

मीडिया रिपोर्ट्स में कभी इसके लिए कोई कश्मीरा शाह को जिम्मेदार ठहराता है तो कोई गोविंदा की वाईफ सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) को मगर गोविंदा (Govinda) एवं कृष्णा जो कभी एक ही परिवार थे इनके बीच दूरी आई सिर्फ और सिर्फ गलतफहमी के कारण। जी हां... गलतफहमी जो अच्छे-अच्छे रिश्ते तथा घर खराब कर देती है। गोविंदा एवं कृष्णा के साथ भी वहीं हुआ। इनके रिश्ते में जब एक बार गलतफहमी ने घर कर लिया तो बस फिर सब कुछ बिखरता चला गया। ये गलतफहमी ही थी कि बगैर सोचे समझे कश्मीरा ने वो ट्वीट किया तत्पश्चात, विवाद बढ़ता चला गया और ये भी गलतफहमी ही थी कि सुनीता आहूजा ने उस ट्वीट को स्वयं पर ले लिया।    

वही अब प्रश्न ये कि क्या दोनों के बीच सुलह हो पाएगी। इनके रिश्ते को यूं बिखरे हुए 6 वर्ष गुजर चुके हैं तथा इन 6 वर्षों में बहुत कुछ कहा गया बहुत कुछ सुना गया तथा बहुत कुछ लिखा भी गया। मगर अब कृष्णा ने रिश्ते सुधारने की पहल कर दी है। हाल ही में कृष्णा ने एक इंटरव्यू में गोविंदा से ना केवल माफी मांगी बल्कि वो इमोशनल भी हो गए तथा उन्होंने कह दिया कि वो गोविंदा को बहुत याद करते हैं। वहीं इसके बाद गोविंदा ने भी उन्हें माफ करने की बात तो कही मगर क्या ये बातें दिल से हो रही हैं ये तो वक़्त आने पर ही पता चल पाएगा।      

अविका गौर ने 14 साल की उम्र में 34 साल के इस एक्टर को किया था डेट, शादी से पहले था एक बेटा!

इस मशहूर स्टार के लिए आपस में लड़ पड़ी 2 लड़कियां, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

लोगों ने की 'करण कुंद्रा' के मरने की कामना, तेजस्वी प्रकाश से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -